जागरण संवाददाता, शामली : एक गांव में रहने वाली कक्षा दस की छात्रा छेड़छाड़ से परेशान है। तंग आकर उसने परिजनों से शिकायत की तो आरोपित दबंग युवक ने छात्रा व उसके परिजनों को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मार डालने की धमकी दी हैं। पुलिस ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला कश्यप परिवार वर्तमान में दहशत के साए में जीने का मजबूर है। इस परिवार ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई व सुरक्षा की गुहार लगाई है। दरअसल, परिवार का मुखिया अपनी कक्षा दस में पढ़ने वाली बेटी को साथ लेकर नगर कोतवाली पहुंचा।

उसने बताया कि उसकी बेटी रोजाना घर से कॉलेज में पढ़ने के लिए जाती है। गांव का ही रहने वाला एक दबंग युवक उसकी बेटी को पिछले कई दिनों से लगातार परेशान कर रहा है। दो दिन पूर्व तो उसने रास्ता रोक लिया। छात्रा का हाथ पकड़कर उसके साथ बदतमीजी की। छात्रा इस दौरान किसी तरह छुटकर घर पहुंची। उसने युवक की हरकत के बारे में परिजनों को बताया। परिजनों ने शिकायत की तो युवक ने पूरे परिवार को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी। इसके बाद से पूरा परिवार दहशत में है।

शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई व सुरक्षा की गुहार लगाई। नगर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By Jagran