Move to Jagran APP

साप्ताहिक बंदी के दौरान दुकानें खोलीं, सीएम पोर्टल पर शिकायत

शामली के कांधला में साप्ताहिक बंदी के दौरान कुछ दुकानदारों द्वारा मनमाने तरीके से दुकानें खोले जाने के विरोध में अन्य दुकानदारों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 11:14 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 11:14 PM (IST)
साप्ताहिक बंदी के दौरान दुकानें खोलीं, सीएम पोर्टल पर शिकायत
साप्ताहिक बंदी के दौरान दुकानें खोलीं, सीएम पोर्टल पर शिकायत

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में साप्ताहिक बंदी के दौरान कुछ दुकानदारों द्वारा मनमाने तरीके से दुकानें खोले जाने के विरोध में अन्य दुकानदारों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

प्रशासन ने नगर में साप्ताहिक बंदी के लिए बुधवार का दिन निश्चित कर रखा है। कोविड-19 के चलते शासन ने साप्ताहिक बंदी का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हुए हैं। इसके चलते नगर के अधिकतर बाजार बंद रहते हैं। किन्तु नगर के मुख्य बाजार, रेलवे रोड, अनाज मंडी, लक्ष्मी नारायण मंदिर, जामा मस्जिद, पुरानी सब्जी मंडी के आसपास के कुछ दुकानदार रोजमर्रा की तरह बेफ्रिक होकर अपनी दुकानें खोलते हैं। जिसके चलते अन्य व्यापारियों में रोष है। मामले को लेकर बंदी का पालन कर रहे दुकानदारों का कहना है कि साप्ताहिक बंदी या तो सभी पर लागू हो या फिर सभी दुकानदारों को दुकानें खोलने का आदेश दिया जाए। रोड पर जो दुकानें हैं अगर व्यापारी उन दुकानों को खोलता है तो अधिकारी उनके साथ अभद्रता तथा गाली-गलौच करते हैं किन्तु नगर के मुख्य बाजार, जामा मस्जिद पुरानी सब्जी मंडी आदि का अधिकारी कभी दौरा नहीं करते हैं। जिस कारण इस क्षेत्र के दुकानदार बेखौफ होकर अपनी दुकानें खोलते हैं, क्या सभी बंदिशे नगर के मुख्य मार्गो पर पड़ने वाली दुकानों के लिए ही हैं। प्रशासन के इस रवैये से परेशान दुकानदारों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

...

पत्नी को दिया तीन तलाक

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव असदपुर जिडाना निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा राज्य के जनपद पानीपत के गांव बहरामपुर थाना बापौली निवासी इलियास ने अपनी पुत्री इमराना की शादी तीन वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के गांव असदपुर जिडाना निवासी सलीम पुत्र जावल के साथ की थी। आरोप है कि कई दिन पूर्व महिला के पति ने महिला के साथ मारपीट करते हुए अपने घर में बंधक बना लिया और तीन तलाक दे दिया।

पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने पिता को फोन पर दी। बुधवार को पीड़िता का पिता थाने पहुंचा, और अपने दामाद के खिलाफ थाने में तीन तलाक की तहरीर देकर की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.