जागरण संवाददाता, शामली : कैराना लोकसभा सीट के लिए होने जा रहे उपचुनाव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारियों ने दो ड्रोन निगरानी के लिए मैदान में उतारे हैं। शुक्रवार शाम से दो ड्रोन ने हरियाणा सीमा के दो दर्जन गांवों की निगरानी शुरू कर दी है। उधर, सुरक्षा के लिए शुक्रवार को तीन कंपनियां और नगर में पहुंच गई है।

उपचुनाव में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों ने कमर कसी हुई है। पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में कोई कसर बाकी नही छोड़ना चाहती। जनपद के सभी बूथों पर सिविल पुलिस के साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात करने की योजना बनाई है। बाहर गेट पर पैरामिलिट्री फोर्स व मतदान केंद्र के अंदर जनपद व आसपास जनपदों से आने वाली सिविल पुलिस तैनात रहेगी, ताकि बाहर गेट पर कोई भी शरारती तत्व अथवा ग्रामीण कोई हंगामा न कर सके। सुरक्षा के लिए जनपद में 27 कंपनी पैरालिमिट्री फोर्स मंगाई गई है। तीन कंपनी गुरुवार और तीन कंपनी शुक्रवार शाम को नगर में पहुंचीं। उधर, एएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि उपचुनाव में सुरक्षा के लिए सभी इंतजाम किए जा रहे है। शुक्रवार से हरियाणा की सीमा के दो दर्जन गांवों की निगरानी दो ड्रोन ने शुरू कर दी है। ताकि हरियाणा से एक तो शराब तस्करी कर न लाई जा सके, दूसरे कोई भी शरारती तव्व जनपद में दाखिल न हो सके। नगर में किया फ्लैग मार्च

नगर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कालरा व डीएस कालिया आदि दारोगाओं ने शुक्रवार शाम को नगर कोतवाली परिसर ने चुनाव में शांति के मद्देनजर नगर में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान नगर पुलिस के साथ तीन कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स भी रही। फ्लैग मार्च कोतवाली से शुरू होकर शिव चौक, धीमानपुरा, गांधी चौक, बड़ा बाजार, नया बाजार, फव्वारा चौक, कबाड़ी बाजार, वीवी इंटर कालेज रोड, मिल रोड से होकर वापस कोतवाली पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने इस दौरान सभी लोगों से शांति बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

Posted By: Jagran