Move to Jagran APP

भीम आर्मी ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उत्पीड़न व शोषण किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 11:43 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 06:18 AM (IST)
भीम आर्मी ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
भीम आर्मी ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

शामली, जेएनएन। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उत्पीड़न व शोषण किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी अखिलेश सिंह को सौंपा गया।

loksabha election banner

सोमवार को भीम आर्मी एकता मिशन के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष विशाल कुमार के नेतृत्व में शामली कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एससी एसटी, ओबीसी, अल्पसंख्यकों पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव के बाद से ही वैमनस्यतापूर्ण व हीनभावना के साथ बहुजन समाज का लगातार शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अमरोहा में उत्पीड़न पर अनुसूचित जाति के लोगों ने पुलिस बुलाई तो पुलिस ने उल्टा अनुसूचित जाति के लोगों के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया। बार काउंसिल की नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष दरवेश यादव को आगरा के दीवारी परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब न्याय दिलाने वाले लोग सुरक्षित नही तो आम आदमी का क्या होगा। कहा कि अभी हाल में पूर्वांचल में बसपा नेता की हत्या जिसमें अभी तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अलीगढ में तीन साल की बच्ची का दुष्कर्म और निर्मम हत्या से स्पष्ट है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। उन्होंने मांग की कि घटना के दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाए। जनपद गाजियाबाद में एकता मिशन के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जो के पूर्ण रूप से असंवैधानिक है। इस अवसर पर नासिर चौधरी, मिथुन कुमार, चंद्रपाल सिंह, सोनू, राहुल, पंकज, अंकित कुमार, प्रमोद कुमार, रजत कुमार, विपिन कुमार, बिल्लू, शिव कुमार, गौरव, सुधीर, गौरव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.