शामली, जागरण टीम। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ संगठन के शिक्षकों ने सीडीओ को ज्ञापन देकर एआरपी पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एआरपी शिक्षकों के साथ ही अभद्र व्यवहार करते हैं। उन्होंने एआरपी को जल्द से जल्द हटाने की मांग की। बीएसए ने एआरपी को नोटिस भेजा है।

गुरुवार को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिलाध्यक्ष नितिन पंवार ने बताया कि कांधला में तैनात एकेडमिक रिर्सोस पर्सन (एआरपी) अनुज कुमार प्रधानाध्यापक और प्रधानाध्यापिका के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। आरोप है कि शिकायत के बावजूद बीएसए ने एआरपी के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। शिक्षक नितिन ने बताया कि एआरपी ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी अभद्र पोस्ट की है। बीएसए गीता वर्मा और खंड शिक्षा अधिकारी कांधला बिजेंद्र कुमार ने एआरपी को नोटिस भेजकर उनसे जवाब मांगा है। उसके बाद एआरपी के खिलाफ रिपोर्ट भेजी जाएगी। इस मामले में एआरपी अनुज कुमार से फोन काल पर संपर्क किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

शरारती तत्वों ने फाड़े भाजपा नेताओं के लगे शुभकामना पोस्टर

जागरण संवाददाता, शामली: मोहल्ला कलंदरशाह में शरारती तत्वों ने बुधवार देर शाम विजयादशमी पर्व पर शुभकामनाएं वाले पोस्टर फाड़ डाले। मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने एक नामजद आरोपित को पकड़ लिया है।

विजयादशमी पर्व पर शुभकामनाएं देने वाले दर्जनों पोस्टर नगर के मोहल्ला कलंदरशाह में लगाए गए थे। बताया गया कि पोस्टर पर भाजपा नेताओं के साथ ही जिला मंत्री विवेक प्रेमी का फोटो लगा था। इन दर्जनों पोस्टरों पर भाजपा नेताओं के साथ हर पोस्टर पर अलग एक मुस्लिम युवक का फोटो लगा था। कई पोस्टर बुधवार देर शाम कुछ शरारती तत्वों ने फाड़ डाले। इस बारे में पता चलने पर पोस्टर लगवाने वाले मुस्लिम युवक एकत्र हो गए। जिला मंत्री विवेक प्रेमी भी मौके पर पहुंचे। कलंदरशाह निवासी नौशाद मंसूरी की तहरीर पर शामली कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। शामली कोतवाली पुलिस ने बताया कि नामजद आरोपित सादिक पुत्र इस्त्राइल निवासी कलदंरशाह को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य युवकों की तलाश जारी है।

Edited By: Jagran