शामली, जेएनएन। कैराना क्षेत्र में घर में चोरी के इरादे से घुसे दो आरोपितों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। आरोप है कि उनके खिलाफ कोतवाली में तहरीर देने पहुंचे पीड़ित को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसी के विरोध में दर्जनों ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव किया। वहीं दूसरे पक्ष ने भी आरोप लगाए। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों पर शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई कर दी है।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र के गांव गांगवान निवासी लोकेश के घर में शनिवार देर रात चोर घुस आए। आरोप है कि वहां से चोरी का प्रयास किया गया। इसी बीच परिवार में जाग होने पर दो आरोपितों को मौके से पकड़ लिया गया, जबकि तीन फरार हो गए। पकड़े गए आरोपितों के साथ लोगों ने मारपीट कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों आरोपितों

को कोतवाली ले आई। रविवार को दर्जनों महिला-पुरुष कोतवाली में पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के संबंध में कोतवाली में तहरीर देने पहुंचे पीड़ित लोकेश को ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उधर, मामले में पुलिस ने बताया कि भैंस चोरी को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाए गए। मारपीट व गाली-गलौज कर रहे एक पक्ष के सुरेंद्र, अरविद, सोखा, शेरपाल तथा दूसरे पक्ष के आजम के विरुद्ध शांतिभंग की आशंका में चालान किया गया है। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया है। लोकेश को छोड़ दिया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस