कैराना, जेएनएन। नगर के मोहल्ला बिसातियान निवासी सरबाज शुक्रवार देर रात ई-रिक्शा में सवार होकर कैराना लौट रहा था। इसी दौरान मन्नामाजरा गांव के निकट थ्रीव्हीलर ने कार में टक्कर मार दी, जिसमें सरबाज गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पतला रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है।

शांतिभंग की आशंका में दो पकड़े

संवाद सूत्र, कैराना : भूरा चुंगी पर पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ रहे वासिल व साबिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों का शांतिभंग की आशंका में चालान करते हुए उन्हें उपजिला मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर दिया गया है।

बाबरी थाने के पास बाग से लांखों के पेड़ चोरी से काटे, तहरीर दी

शामली : बाबरी थाना पुलिस को चोरों ने चुनौती देते हुए थाने से 200 मीटर दूर स्थित बाग से लांखों रुपये के पेड़ काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। चोरी होने के बाद पुलिस के गश्त पर सवाल खड़े हुए है। ग्रामीणों में चोरी की घटना से रोष है।

शनिवार को बाबरी निवासी निशा चौधरी ने बाबरी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बाबरी थाने के पास ही उनका आम का बाग है। उन्होंने बताया कि उनके बाग में करीब 35 वर्ष पुराने शागोंन के छह पेड़ थे। शुक्रवार की रात चोरों ने उनके छह पेड़ काट लिए। उन्होंने बताया कि छह पेड़ की किमत करीब तीन लाख रुपये थी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। बाबरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र कसाना ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Jagran