शामली, जेएनएन। शामली के थानाभवन में आगामी 25 अक्टूबर को लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी थानाभवन में एक सभा को सम्बोधित करेंगे। साथ ही सात अक्टूबर को नूरपुर से चुनाव का आगाज किया जाएगा। यह जानकारी थाना भवन के एक रेस्टोरेंट में प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि नगर के कृषि मंडी समिति कार्यालय परिसर में 25 अक्टूबर को राष्ट्रीय लोकदल की जन आशीर्वाद पथ कार्यक्रम के अंतर्गत एक सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बड़ों का आशीर्वाद व छोटो का प्यार प्राप्त करने के लिए लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी सभा को संबोधित करेंगे। सभा में क्षेत्र के खाप चौधरी व थांबेदार सहित बड़े नेता जयंत चौधरी को राष्ट्रीय लोकदल की कमान सौंपते हुए आशीर्वाद देंगे। वहीं, नूरपुर में 7 अक्टूबर को आयोजित कार्यक्रम से प्रदेश में आगामी चुनाव को लेकर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जन्मस्थली से चुनाव का आगाज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कहा था रोजगार देंगे, जबकि सरकारी आंकड़ा कहता है कि अनेक कंपनियां बंद हुई है, जिसमें चौदह लाख लोग बेरोजगार हुए हैं। इससे पूर्व लोकदल नेताओं ने कृषि मंडी समिति परिसर में आयोजित सभा के लिए बनाई गई हेलीपैड के लिए स्थान का निरीक्षण किया। कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह, जिला संयोजक अरविद कुमार झाल, पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रसन्न चौधरी, पूर्व चेयरमैन अशरफ अली खा, अखिल बंसल, ऋषि राज राझड, योगेंद्र चेयरमैन, विक्रांत जावला, रामकुमार, वेदपाल गहलोत, अब्दुल गफ्फार चेयरमैन, अभिषेक राणा, मेहराज अहमद आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran