शाहजहांपुर : ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके मां-बाप घायल हो गये। दो दिन पहले ही मृतक का निकाह हुआ था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

क्षेत्र के रौली बौरी गांव निवासी फरमान उर्फ रिजाकत अली 21 की ननिहाल फर्रुखाबाद के पांचालघाट के पास है। उसकी नानी जतुन्ना बेगम की तबीयत काफी खराब है। फरमान मंगलवार शाम अपनी मां वलियम निशा व पिता रज्जाक अली के साथ बाइक से उन्हें देखने गया था। सुबह तीनों लोग वापस आ रहे थे। अल्हागंज में कोयला ज्ञानपुर गांव के पास फरमान ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया, तो उसकी बाइक असंतुलित हो गई। जिससे तीनों लोग बाइक समेत सड़क पर गिर गये। ट्रक चालक जब तक ब्रेक लगाता फरमान उसकी चपेट में आ गया। हादसे में वलियम बेगम व रज्जाक अली भी घायल हो गये। लोगों की सूचना पर 100 डायल पहुंची। तीनों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टर ने फरमान को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके मां-बाप को हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

नानी से मिलने की थी जल्दी

फरमान अपनी नानी को बहुत चाहता था। वह बीमार होने के कारण निकाह में नहीं आ पायी थीं, इसलिए उसने वलीमा और चौथी निपटने के बाद ही नानी से मिलने का निर्णय लिया। मां-बाप भी साथ में चल दिये। घर में कई मेहमान अब भी रुके हुए थे। घर में खुशी का माहौल था। वलियम निशा ने कहा था कि बुधवार को वापस आने के बाद वह सभी को विदा करेंगी।

मजदूरी करके बंटाता था हाथ

रज्जाक अली पल्लेदारी करते हैं। फरमान भी मंडी में मजदूरी कर उनका हाथ बंटाता था। रज्जाक व वरियम निशा जिला अस्पताल में भर्ती हैं। उनको कुछ देर के लिए होश आया, फरमान के बारे में पूछा तो किसी ने भी मौत के बारे में नहीं बताया। दोनों लोगों का उपचार चल रहा है।

Posted By: Jagran