Move to Jagran APP

Shahjahanpur News: बदायूं के ट्रक चालक ने महिला के फाड़े कपड़े, वायरल किए आपत्तिजनक फोटो

मीरानपुर कटरा क्षेत्र के एक गांव की महिला ने मंगलवार दे रात पंजीकृत कराई गई प्राथमिकी में कहा कि गांव के एक युवक के बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र निवासी रिश्तेदार ट्रक चालक दिनेश सिंह का घर पर आना-जाना रहता थी।

By Ajay YadavEdited By: Vivek BajpaiPublished: Wed, 05 Oct 2022 04:58 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 04:58 PM (IST)
Shahjahanpur News: बदायूं के ट्रक चालक ने महिला के फाड़े कपड़े, वायरल किए आपत्तिजनक फोटो
पुलिस ने एसपी के आदेश पर प्राथमिकी पंजीकृत की है।

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। महिला ने बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के ट्रक चालक पर घर में घुसकर कपड़े फाड़ने व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसके आपत्तिजनक फोटो भी वायरल कर दिए। एसपी के आदेश पर प्राथमिकी पंजीकृत कराई गई है।

loksabha election banner

महिला का रिश्‍तेदार ही है आरोपित ट्रक चालक

मीरानपुर कटरा क्षेत्र के एक गांव की महिला ने मंगलवार दे रात पंजीकृत कराई गई प्राथमिकी में कहा कि गांव के एक युवक के बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र निवासी रिश्तेदार ट्रक चालक दिनेश सिंह का घर पर आना-जाना रहता था। महिला ने कहा कि 25 सितंबर को वह घर में अकेले सो रही थी। दिनेश ने घर में घुसकर उसे पकड़ लिया। उसके कपड़े फाड़कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

आरोपित को पुलिस ने छोड़ा

शोर मचाने पर पति समेत कई लोग मौके पर आ गए। उन लोगों ने दिनेश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन पुलिस ने दूसरे दिन उसे छोड़ दिया। महिला का आरोप है कि दिनेश ने उसके इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो भी वायरल किए। मीरानपुर कटरा पुलिस ने जब इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो उन्होंने एसपी एस आनंद को प्रार्थना पत्र दिया।

एसपी के आदेश पर पंजीकृत की गई प्राथमिकी

मंगलवार रात एसपी के आदेश पर प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई है। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया 25 सितंबर को जब आरोपित को पकड़ा गया तो उसके खिलाफ महिला ने कोई तहरीर नहीं दी थी, फिर भी उसका शांति भंग में चालान किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.