Move to Jagran APP

लापरवाही में दो लोगों ने गंवाई जान

अलग-अलग स्थानों पर लापरवाही में दो लोगों की जान चली गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 12:05 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 06:26 AM (IST)
लापरवाही में दो लोगों ने गंवाई जान
लापरवाही में दो लोगों ने गंवाई जान

जेएनएन, शाहजहांपुर: अलग-अलग स्थानों पर लापरवाही में दो लोगों की जान चली गई। रेलवे क्रॉसिग पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आकर ट्रेवल एजेंसी संचालक की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मृत्यु हो गई।

loksabha election banner

चौक कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला बाबूजई निवासी 50 वर्षीय नरेश कुमार रोडवेज के सामने ट्रेवल एजेंसी है। रोजाना की तरह बुधवार की सुबह करीब सात बजे नरेश कुमार घर से निकले थे। रोडवेज रेलवे क्रासिग पार करते समय बरेली की तरफ से डाउन लाइन पर आ रही मालगाड़ी की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव की तलाशी ली तो उनके पास से मोबाइल और कागजात मिले। जीआरपी ने उनके मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। मौके पर मृतक के बेटे विकास और दीपक परिजनों के साथ पहुंच गए। जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया।

-----------

मौत से पूरा परिवार सदमे में

नरेश की मौत ने उनकी पत्नी मधु बदहवास हो गई हैं। मृतक की तीन शादीशुदा बेटी सविता, कोमल व कविता का रो-रोकर बुरा हाल हैं। वहीं बेटा विकास और दीपक मां बहन को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

--------------

ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की गई जान

थाना परौर क्षेत्र के गांव खजुरी निवासी 30 वर्षीय मिथलेश मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था। मंगलवार को क्षेत्र के गांव ब्रह्मनगला में किसी के घर लिटर पड़ा था। काम खत्म होने के बाद मिथलेश सीमेंट मिक्सर मशीन को ट्रैक्टर से पहुंचाने जा रहा था। ट्रैक्टर चालक संजीव चला रहा था। संजीव ने कान में हेड फोन लगा रखा था। तेज रफ्तार ट्रैक्टर होने की वजह से झटका लगने पर मिक्सर और ट्रैक्टर के बीच खड़ा मिथलेश गिर गया। जिससे वह पहिया मिक्सर के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हेड फोन लगा होने की वजह से चालक को पता ही नहीं चला। कुछ दूर पर जब ग्रामीणों ने देखा तो ट्रैक्टर चालक को रोका। घटना की सूचना से मृतक की पत्नी सुमन बेसुध हो गई हैं। मृतक के 16 वर्षीय बेटी नैना, 14 वर्षीय धनदेवी व 12 वर्षीय बेटा रोहित है। मिथलेश की मौत से परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.