Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर बालक समेत दो की मौत

ट्रेन से उतरते समय गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जबकि ट्रेन की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 06:08 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 06:08 PM (IST)
ट्रेन से कटकर बालक समेत दो की मौत
ट्रेन से कटकर बालक समेत दो की मौत

जेएनएन, शाहजहांपुर: चलती ट्रेन से उतरते समय गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जबकि पिता के साथ ट्रैक पार करते समय बालक नॉनस्टाफ ट्रेन की चपेट में आ गया। दो हादसे मंगलवार की रात करीब तीन बजे के आसपास 10 मिनट के अंतराल पर हुए। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से जीआरपी ने उसके परिजनों को सूचना दी।

loksabha election banner

सीतापुर जिला के थाना मिश्रिख निवासी श्रीकृष्ण हरियाणा में मजदूरी करते हैं। रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए वह मंगलवार शाम को दिल्ली से अपने 10 वर्षीय बेटे सालिगराम के साथ दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस में सवार हुए। रात करीब तीन बजे ट्रेन शाहजहांपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर पहुंची। ट्रेन रुकने पर वह उससे उतर गए और सीतापुर-बालामऊ जाने वाली ट्रेन पर सवार होने को सालिगराम के साथ प्लेटफार्म नंबर तीन क्रॉस करने लगे। सालिगराम पीछे रह गया। इसी बीच लखनऊ से आई नॉनस्टाफ की चपेट में आकर सालिगराम की मौत हो गई। वहीं लखीमपुर खीरी के थाना मोहम्मदी क्षेत्र के गांव बाजार खुर्द निवासी 27 वर्षीय रवि राठौर को फैजाबाद एक्सप्रेस से शाहजहांपुर में उतरना था। इसी बीच ट्रेन चल दी। चलती ट्रेन से उतरते समय अचानक पैर फिसलने से वह ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। 10 मिनट के बीच हुई दो घटनाओं से जीआरपी में अफरा-तफरी मच गई। जीआरपी ने दोनों शवों को ट्रैक से उठवाया।

------------

फोटो: 14 एसएचएन: 5

अचानक बेटे का हाथ छूटा और ट्रेन की चपेट में आया

श्रीकृष्ण का बेटे की मौत से रो-रोकर बुरा हाल है। वह कहा रहा था कि रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए वह गांव जा रहा था। ट्रेन से उतरने के बाद बेटे सालिगराम का हाथ पकड़ रखा था। रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय अचानक उसका हाथ छूट गया और बेटा ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी पत्नी राधिका गुरुवार को हरियाणा से तीन बेटियों और दो बेटों के साथ आने वाली थी। उसके साथ परिवार के अन्य सदस्य आ रहे हैं। बेटे की मौत से राधिका बदहवास हो गई है।

-----------

फोटो: 14 एसएचएन: 6

इकलौते बेटे की मौत से रामबहादुर बदहवास

रामबहादुर ने बताया कि उसका इकलौता बेटा रवि राठौर तीन अगस्त को हरिद्वार गया था। वहां उसके दोस्त रहते हैं। वह अक्सर वहां जाता रहता था। रक्षाबंधन के पर्व पर घर वापस आ रहा था। मृतक की पत्नी आरती पति की मौत से बदहवास हो गई। रवि के चार वर्षीय बेटा लकी और दो वर्षीय बेटी सोनू है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.