जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर :

ब्लॉक की वजह से कई ट्रेनें देरी से आई। जिस वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ब्लॉक के दौरान रेल ट्रैक मेंटीनेंस कार्यों को पूरा कराया गया।

सोमवार को अलग-अलग स्टेशनों पर अलग-अलग समय पर ब्लॉक लिए गए। शाहजहांपुर क्षेत्र में रोजा से बंथरा रेलवे स्टेशन तक दोपहर दो बजकर 30 मिनट से चार बजे तक ब्लॉक रहा। इस बीच शाहजहांपुर स्टेशन पर ट्रैक पर साफ-सफाई के कार्यों को पूरा कराया गया। इसके अलावा बंथरा व रोजा स्टेशन के पास भी कार्यों को पूरा कराया गया। सोमवार को अप व डाउन दोनों लाइनों पर ट्रेनें देरी से आने की वजह से यात्रियों को काफी इंतजार करना पड़ा। कुछ यात्री टिकट वापस कर दूसरे वाहनों से निकल गए।

नौ घंटा देरी से आई शहीद एक्सप्रेस

सोमवार को अप लाइन की शहीद एक्सप्रेस करीब नौ घंटा देरी से शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची, जबकि गुवाहाटी एक्सप्रेस तीन घंटा देरी से आने की वजह से यात्री परेशान रहे। जननायक एक्सप्रेस भी एक घंटा 30 मिनट देरी से शाहजहांपुर स्टेशन पहुंची। वहीं डाउन लाइन पर कोलकाता एक्सप्रेस एक घंटा 30 मिनट लेट रही।

---------

मीरानपुर कटरा : यार्ड से तिलहर रेलवे स्टेशन तक डाउन लाइन पर दो घंटे का ब्लॉक लिया गया। स्टेशन अधीक्षक गिरिजेश मौर्य ने बताया कि सोमवार को मीरानपुर कटरा यार्ड से तिलहर रेलवे स्टेशन तक डाउन लाइन पर अपराह्न एक बजकर 50 मिनट से शाम तीन बजकर 50 मिनट तक तक दो घंटे का ट्रैफिक एवं पावर ब्लॉक एक साथ लेकर बेल्डिग एवं ओएचई लाइन के मेंटीनेंस कार्यों को पूरा कराया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप