यातायात माह

- डीएम, एसपी ने बाइक रैली को रवाना कर पढ़ाया यातायात नियमों का पाठ

- खिरनीबाग चौराहे के पास कार्यक्रम में व्यापारी व स्कूली बच्चे भी हुए शामिल

- अफसरों ने पुलिसकर्मियों को बांटे हेलमेट, लोगों को करेंगे जागरूक

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर :

यातायात जागरूकता माह का शुभारंभ हो गया। खिरनीबाग चौराहे से बाइक रैली को डीएम-एसपी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में व्यापारियों के अलावा स्कूली बच्चे भी शामिल हुए, जिन्हें यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया।

डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि कुछ सरकारी कर्मचारी भी यातायात नियमों का पालन नहीं करते है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। कहा कि पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए हेलमेट न रखें बल्कि खुद की सुरक्षा का भी ध्यान रखें। एसपी एस चिनप्पा ने कहा कि जब व्यक्ति यातायात नियमों का महत्व समझेगा तभी अभियान सार्थक हो सकता है। उन्होंने कहा कि जब पुलिसकर्मी हेलमेट लगाकर बाइक चलाएंगे तो निश्चिततौर पर अन्य लोग इससे प्रेरित होंगे। डीएम-एसपी ने ट्रैफिक पुलिस को हेलमेट भी बांटे। इस मौके पर एएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम, सीओ सिटी कुलदीप कुमार, एआरटीओ मनोज कुमार, इंस्पेक्टर सदर बाजार किरन पाल सिंह, टीएसआइ विपिन शुक्ला, उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह, सुनील गुप्ता, नाजिम आदि मौजूद रहे। ------

एसपी ने उठवाई पॉलीथिन

पॉलीथिन से हेलमेट निकालने के बाद लोगों ने पॉलीथिन को सड़क पर ही डाल दिया। एसपी एस चिनप्पा की नजर जब पॉलीथिन पर पड़ी तो उन्होंने अपने सामने ही उठवाई। साथ ही इस तरह की लापरवाही न बरतने की हिदायत दी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021