Move to Jagran APP

पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर चोर को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर जेएनएन फर्रुखाबाद जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र में सराफा दुकान में चोरी करन

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 01:11 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 01:11 AM (IST)
पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर चोर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर चोर को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर, जेएनएन : फर्रुखाबाद जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र में सराफा दुकान में चोरी करने वाले को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। उसके पास से चोरी के जेवर व तमंचा भी बरामद हुआ है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष मानबहादुर सिंह मंगलवार देर रात क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। जैथपुर गांव की मोड़ के पास एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने जब उससे रुकने के लिए कहा तो उसने फायरिग करना शुरू कर दिया। घेराबंदी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम इस्लामनगर गांव निवासी मोहम्मद मुस्तैन बताया। पुलिस के मुताबिक इसने गांव के ही अपने साथी बड़े, मुस्ताक व आजाद नगला गांव निवासी मुनीष के साथ 27 नवंबर को फर्रुखाबाद जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र के अलेपुर गांव में सराफा दुकान में चोरी की थी। जिसका मुकदमा भी वहां दर्ज है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसके घर से एक जोड़ी पायल, एक सोने की अंगूठी व दो हजार रुपये नकदी आदि बरामद किया है। एसपी एस आनंद ने बताया कि फरार चल रहे आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार

जासं, शाहजहांपुर : निगोही क्षेत्र के गढ़ा गांव निवासी इंद्र पाल सिंह का गांव के ही ओमकार सिंह से दो माह पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर इंद्रपाल व उसके साथियों ने जान से मारने की नियत से उनके ऊपर फायर किया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तार के लिए कोई प्रयास नहीं किए। दो दिन पहले ओमकार के स्वजनों ने एसपी एस आनंद को शिकायती पत्र दिया था। जिसके बाद निगोही पुलिस ने बुधवार को क्षेत्र के ही गिरगिचा गांव के पास से इंद्रपाल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए है। प्रभारी निरीक्षक मनोहर सिंह ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। जबकि अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.