Move to Jagran APP

Shahjahanpur News: नगर पंचायत कार्यालय में युवती से की अश्लील हरकतें, दो कर्मचारियों की सेवा समाप्त

नगर पंचायत कार्यालय कांट में तैनात दो संविदा कर्मियों ने रात में युवती से अश्लील हरकतें की। एक माह पुराने इस प्रकरण में दोनों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई थी जिस पर ईओ ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Tue, 30 May 2023 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 10:52 PM (IST)
Shahjahanpur News: नगर पंचायत कार्यालय में युवती से की अश्लील हरकतें, दो कर्मचारियों की सेवा समाप्त
जवाब न मिलने पर मंगलवार को दोनों की सेवा समाप्त कर दी गई।

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता: नगर पंचायत कार्यालय कांट में तैनात दो संविदा कर्मियों ने रात में युवती से अश्लील हरकतें की। एक माह पुराने इस प्रकरण में दोनों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई थी, जिस पर ईओ ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। जवाब न मिलने पर मंगलवार को दोनों की सेवा समाप्त कर दी गई।

loksabha election banner

नगर निवासी रामसहाय व नरेश नगर पंचायत कार्यालय में संविदा सफाई कर्मचारी थे। छह अप्रैल को रात नौ बजकर 20 मिनट पर एक युवती को लेकर कार्यालय के मीटिंग हाल में पहुंच गए थे। जहां दोनों कर्मचारियों ने युवती के साथ अश्लील हरकतें की थी। अगले दिन जब अन्य कर्मचारी ड्यूटी पहुंचे तो मीटिंग हाल का फुटेज देखा तो दंग रह गए। 

नगर पंचायत ईओ दयाशंकर वर्मा को इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने दोनों कर्मचारियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा। लेकिन अब तक नोटिस का जवाब नहीं दिया गया। ऐसे में मंगलवार को दोनों कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी गई। 

ईओ ने बताया कि बेहद शर्मनाक घटना है। दोनों कर्मचारियों ने जो हरकत की हैं, वह माफी लायक नहीं है। नोटिस का जवाब भी नहीं मिला है। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों की सेवा समाप्त कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.