Move to Jagran APP

Shahjahanpur News: प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, शादी की जिद पर अड़ी; थाने में चलता रहा समझौते का प्रयास

बंडा क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। मंगलवार को किशोरी अपने प्रेमी के घर पहुंच गई जहां वह शादी की जिद पर अड़ गई। विवाद बढ़ने पर पुलिस दोनों को थाने ले आई।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Tue, 30 May 2023 11:49 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 11:49 PM (IST)
Shahjahanpur News: प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, शादी की जिद पर अड़ी; थाने में चलता रहा समझौते का प्रयास
मंगलवार को किशोरी प्रेमी के घर पहुंच गई।

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता: बंडा क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। मंगलवार को किशोरी अपने प्रेमी के घर पहुंच गई, जहां वह शादी की जिद पर अड़ गई। विवाद बढ़ने पर पुलिस दोनों को थाने ले आई, जहां समझौते का प्रयास चल रहा है।

loksabha election banner

क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का पड़ोसी युवक से करीब छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा। दोनों शादी करने की जिद पर अड़े हैं। दोनों के स्वजन को जब इसकी जानकारी हुई दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी, लेकिन उसके बाद भी दोनों चोरी छिपे मिलते रहे। 

मंगलवार को किशोरी प्रेमी के घर पहुंच गई। उसके स्वजन से शादी करने की जिद करने लगी। इसकी जानकारी जब किशोरी के स्वजन को लगी तो विवाद बढ़ गया। बताया जाता है कि दो बार पहले भी इस तरह का विवाद हो चुका है। 

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद दोनों को थाने लाकर समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वहां भी किशोरी शादी करने की जिद पर ही अड़ी है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सहरावत ने बताया एक किशोरी को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। इस प्रकरण में तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.