Move to Jagran APP

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में प्रापर्टी डीलर का पंखे से लटका मिला शव, पत्नी की भी मौत

Shahjahanpur Property Dealer Death News प्रापर्टी डीलर व उनकी पत्नी का शव घर के कमरे में मिला। बेटी स्कूल से वापस घर पहुंची तो घटना का पता चला। पुलिस दंपती के बीच हुए विवाद के बाद आत्महत्या मान रही है।

By JagranEdited By: Ravi MishraPublished: Thu, 29 Sep 2022 02:49 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 02:49 PM (IST)
Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में प्रापर्टी डीलर का पंखे से लटका मिला शव, पत्नी की भी मौत
Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में प्रापर्टी डीलर का पंखे से लटका मिला शव, पत्नी की भी मौत

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। Shahjahanpur Property Dealer Death News : शाहजहांपुर में प्रापर्टी डीलर व उनकी पत्नी का शव घर के कमरे में मिला। बेटी स्कूल से वापस घर पहुंची तो घटना का पता चला। पुलिस दंपती के बीच हुए विवाद के बाद आत्महत्या मान रही है, लेकिन विवाद का कारण बहुत ज्यादा स्पष्ट नहीं हो सका है।

loksabha election banner

लखीमपुर के पसगवां थाना क्षेत्र के सोहक गांव निवासी सतीश मौर्य प्रापर्टी डीलर थे। वह यहां रोजा थाना क्षेत्र की बसंत विहार कालोनी में शिक्षिका चंद्रप्रभा के घर में किराये पर रहते थे। गुरुवार सुबह उनकी बेटी सौम्या व बेटा शेखर स्कूल चले गए। दोपहर करीब एक बजे सौम्या घर पहुंची तो काफी देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला।

उसने घर के दूसरे हिस्से में लगे गेट को खोलकर अंदर पहुंची। कमरे में मंशा देवी का शव बेड पर पड़ा हुआ था। जबकि सतीश का शव पंखे पर रस्सी के फंदे के सहारे लटका हुआ था। सौम्या के शोर मचाने पर पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। मंशा देवी के गले में भी रस्सी कसने के निशान हैं।

सौम्या ने बताया कि पिता कुछ दिन से तनाव में थे। उन्होंने 15 दिन पहले क्षेत्र में ही स्थित अपना प्लाट भी बेच दिया था। सुबह जब वह और शेखर स्कूल गए तो सब कुछ सामान्य था। सतीश के भाई सियाराम भी पड़ोस में ही रहते हैं। वह बंडा ब्लाक में शिक्षक हैं। उन्हें सूचना दे दी गई है।

मकान मालिक चंद्रप्रभा भी स्कूल गईं हुईं थीं। घर में दंपती ही थे। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। अभी घटना का कारण आपसी विवाद लग रहा है। उन्होंने बताया कि कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.