जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर : पूर्व मंत्री व सपा विधायक शिवपाल ¨सह यादव शुक्रवार को यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर नरम और सरकार पर गरम दिखे। बोले मुख्यमंत्री तो ईमानदार है, लेकिन नीचे के लोग भ्रष्टाचार में लिप्त है। साल भर में दस गुना भ्रष्टाचार बढ़ गया है। प्रदेश की जनता परेशान है। किसान, व्यापारी, बेरोजगार, नौजवान सभी ठगा महसूस कर रहे। यदि सपा, बसपा, कांग्रेस व जनता दल का गठबंधन हो गया तो भाजपा का पूरी तरह सफाया हो जाएगा।

विधायक शिवपाल ¨सह एमनजई जलालनगर स्थित पूर्व विधायक स्व. रफ्फन खां की कोठी पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पुवायां में एक निजी कार्यक्रम में जाते समय शिवपाल ¨सह यहां रुके। उन्होंने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी को जनता अच्छे दिन के रूप में देख रही थी। लेकिन अब जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है। न किसी के खाते में 15 लाख आए और न ही दो करोड़ नौकरी मिली।

सपा को मजबूत बनाने के लिए बनाया है सेकुलर मोर्चा

चाचा- भतीजे के झगड़े पर टिप्पणी करने से शिवपाल ¨सह बचते रहे। उन्होंने कहा वर्तमान में वह सपा के विधायक है। संगठन में पद नहीं है लेकिन पद से काम बड़ा है। उन्होंने कहा कि मुलायम ¨सह यादव हमारे नेता है, सपा को मजबूत बनाने के लिए समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाया गया है। मोर्चा से खाली लोगों को काम दिया जाएगा। देवरिया कांड शर्मनाक

देवरिया, मुजफ्फरनगर की घटना को विधायक शिवपाल ¨सह ने प्रदेश के लिए शर्मनाक बताया। कहा कि इस तरह की घटनाएं समाज के लिए अभिशाप है, लेकिन जब नेता और संत दुष्कर्म में शामिल हो तो यह ¨चतनीय है। इसलिए वर्तमान में सावधान रहने की जरूरत है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप