Move to Jagran APP

मिठाई विक्रेता के घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट

कानून व्यवस्था को धता बताते हुए आधा दर्जन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर मिठाई विक्रेता के घर में लूटपाट की। मुहल्ले में ही एक अन्य घर में चोरों ने नकदी व जेवर चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 11:42 PM (IST)
मिठाई विक्रेता के घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट
मिठाई विक्रेता के घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट

जेएनएन, कलान, शाहजहांपुर : कानून व्यवस्था को धता बताते हुए आधा दर्जन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर मिठाई विक्रेता के घर में लूटपाट की। मुहल्ले में ही एक अन्य घर में चोरों ने नकदी व जेवर चोरी कर लिए। सूचना मिलने के बाद भी सुबह पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। दोनों घटनाओं में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

prime article banner

कस्बे में राजकीय इंटर कालेज के पीछे नई बस्ती मुहल्ला निवासी संतराम मिठाई विक्रेता हैं। शनिवार रात पत्नी व बच्चे मोहम्मदी के शंकरपुर गांव शादी समारोह में गए थे। संतराम आंगन में सोए हुए थे। रात करीब दो बजे आधा दर्जन बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आए। संतराम जागे तो उनकी कनपटी पर तमंचा तान दिया। आवाज करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच एक बदमाश उन पर तमंचा ताने खड़ा रहा, जबकि अन्य ने कमरों में रखे बक्से व अलमारी खंगालीं। संतराम ने बताया कि बदमाश, बक्से से 35 हजार की नकदी, एक मंगलसूत्र एक जोड़ी झाले, दो पायल, एक बिछुआ, एक बेसर, उनकी पैंट की जेब में रखे 15 हजार नकद व कपड़े लूट ले गए। सुबह पुलिस को सूचना दी।

मजदूर के घर से चोरी

मुहल्ले में ही ग्राम बलिया निवासी अशोक कुमार रहते हैं। वह गुजरात में ईंट भट्टों पर मजदूरी करते हैं। लॉकडाउन में घर आए हुए हैं। अशोक ने बताया कि रात परिवार के साथ छत पर सोए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर 25 हजार की नकदी, एक जोड़ी कुंडल व कपड़े चोरी कर लिए। लोगों की माने तो क्षेत्र के एक मकान में कुछ लोगों ने किराए पर कमरा लिया है। रात वहां ज्यादा लोग आए थे। एसओ सुनील शर्मा का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.