Move to Jagran APP

प्रोफेसर के घर के तोड़े ताले, धाíमक स्थल से भी चोरी

इन दिनों चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर रखे हुए है। तिराहे-चौराहों पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 11:36 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 11:36 PM (IST)
प्रोफेसर के घर के तोड़े ताले, धाíमक स्थल से भी चोरी
प्रोफेसर के घर के तोड़े ताले, धाíमक स्थल से भी चोरी

जेएनएन, शाहजहांपुर : इन दिनों चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर रखे हुए है। तिराहे-चौराहों पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। लेकिन उसके बावजूद चौक कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने एक धाíमक स्थल को निशाना बनाते हुए वहां से गुल्लक चोरी कर ली है। सीसीटीवी में भी चोर की तस्वीरें कैद हो गई है। जबकि चौक कोतवाली पुलिस घटना से पूरी तरह अंजान है। वहीं, चौक कोतवाली क्षेत्र के ही आवास विकास कालोनी में एक प्रोफेसर के बंद मकान के भी ताले तोड़कर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी।

loksabha election banner

चौक कोतवाली क्षेत्र के एक धाíमक स्थल में शनिवार को चोर घुस गए। जहां रखी गुल्लक चोरी कर ली। इसके बाद पड़ोस के दूसरे धाíमक स्थल में पहुंचकर गुल्लक से रुपये निकालने के बाद फरार हो गए। जबकि गुल्लक वहीं छोड़ गए। सुबह जब मामले की जानकारी धाíमक स्थल में आने वालों को हुई तो सभी दंग रह गए। इसके बाद सीसीटीवी देखा तो चोर की गतिविधियां कैद मिलीं। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घटना का समय शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे है। जबकि चौक कोतवाली पुलिस घटना से अनभिज्ञता जता रही है।

लॉ कॉलेज के प्रोफेसर के मकान को भी बनाया निशाना

बरेली मोड़ स्थित आवास विकास में चोरों ने शनिवार रात में ही एसएस लॉ कॉलेज के प्रोफेसर हरचरण सिंह यादव के मकान के ताले तोड़ दिए। कमरे का लॉक तोड़कर चोरी कर ली। सुबह जब पड़ोसियों ने ताले टूटे देखे तो प्रोफेसर व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। प्रोफेसर हरचरण सिंह ने बताया कि 19 दिसंबर को ताई का निधन हो गया था। जिस वजह से परिवार सहित बलिया स्थित अपने घर आ गए थे। उन्होंने बताया कि सारी गृहस्थी का सामान मकान में बंदकर चले आए थे। अब उसमे कितना बचा है यह घर पहुंचने के बाद ही पता चल सकता है।

मामूली विवाद में दो पक्षों ने कर दी थी फायरिग

शनिवार शाम पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलते हुए बीबीजई स्थिति चौराहे के पास दो पक्षों में विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिग शुरू हो गई थी। जिससे चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने मामले में वर्कजई निवासी अकील व मदराखेल निवासी बव्वन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

-------

प्रोफेसर के मकान के ताले टूटने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की है। जबकि धाíमक स्थल में चोरी की तहरीर आने पर जांच कराई जाएगी।

प्रवेश सिंह, प्रभारी निरीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.