Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 12:27 AM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 12:27 AM (IST)
शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

शाहजहांपुर : शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर आरोपित ने युवती के फोटो वायरल करने की धमकी दी। परिजनों जब जानकारी हुई तो उन्होंने मामले में एसपी से शिकायत की। एसपी के आदेश पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि वह काफी समय से अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में एक कंपनी में काम करती थी। फैक्ट्री में उसकी मुलाकात अल्हागंज क्षेत्र के गांव पीरगंज निवासी आमिर से हुई। कुछ समय पहले उसकी भाभी की तबीयत खराब हो गई तो वह अपने गांव वापस आ गई थी। उसके गांव में अपनी रिश्तेदारी बताकर आमिर ने उसके घर आना शुरू कर दिया। परिजनों की मर्जी से उसके साथ उसकी शादी भी तय हो गई थी। कुछ दिन बार आमिर उसके गांव में अपने रिश्तेदार के यहां आ गया। बीते 23 नवंबर को उसने एक महिला के माध्यम से अपने रिश्तेदार के यहां बुला लिया। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कहा कि वह उससे शादी नहीं करेगा। अगर किसी से शिकायत की तो उसके फोटो वायरल कर देगा। बाद में युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। वह युवती को लेकर तहरीर देने थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक डीसी शर्मा ने बताया की मामले में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.