Move to Jagran APP

नवंबर में बना प्लान, फिर शुरू हुई रेकी

ठेकेदार राकेश यादव की हत्या के लिए मास्टरमाइंड ने ठोस योजना तैयार की। नवंबर माह में मास्टरमाइंड अभय गुप्ता ने प्लान को अंतिम रूप दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 12:13 AM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 12:13 AM (IST)
नवंबर में बना प्लान, फिर शुरू हुई रेकी
नवंबर में बना प्लान, फिर शुरू हुई रेकी

जेएनएन, शाहजहांपुर : ठेकेदार राकेश यादव की हत्या के लिए मास्टरमाइंड ने ठोस योजना तैयार की। नवंबर माह में मास्टरमाइंड अभय गुप्ता ने प्लान को अंतिम रूप दिया। इसके बाद गुर्गों को रेकी का जिम्मा सौंपा गया। दो दिन राकेश की गतिविधियों के ट्रेस करने के बाद तीसरे दिन आसिफ, राहुल चौधरी व गोपाल दीक्षित, लोकनिर्माण विभाग कार्यालय के पास पहुंच गए। जहां आसिफ व राहुल चौधरी ने राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद तीनों आरोपित कमरे पर पहुंचे जहां से कपड़े बदलने के बाद ट्रेन से मेरठ के लिए रवाना हो गए। जबकि घटना में शामिल अन्य आरोपित भी इधर-उधर गायब हो गए।

loksabha election banner

--------

स्टैंड के पास खड़ी की बाइक

पुलिस के मुताबिक हत्याकांड का तीसरा अभियुक्त गोपाल दीक्षित जीएफ कॉलेज के साइकिल स्टैंड के पास बाइक स्टार्ट करके खड़े हो गया। जैसे ही शूटर आसिफ और राहुल राकेश की हत्या के बाद बाहर आए, उन्हें बाइक पर बिठाकर वह कैंट होते हुए चिनौर चला गया।

-------

आसिफ व अभय बचपन के थे दोस्त

इंदौर निवासी आसिफ के पिता शाहजहांपुर के एक चीनी मिल में तैनात रहे है। तब आसिफ व अभय एक ही स्कूल में पढ़ते थे। इसके बाद दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए अभय ने आसिफ से ही संपर्क साधा था।

-------

स्टेशन पर खड़ी की बाइक, ट्रेन से हुए रवाना

घटना को अंजाम देने के बाद आसिफ, राहुल चौधरी, गौरव जिदल बाइक से रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां स्टैंड पर बाइक खड़ी करने के बाद ट्रेन से मेरठ के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने स्टैंड से घटना में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.