Move to Jagran APP

पिकअप चालक की मौत, जहर देने का आरोप

अल्हागंज क्षेत्र में पिकअप चालक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पिता ने एक व्यक्ति पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने तहरीर न मिलने की बात कहते हुए कोई कार्रवाई नहीं की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 01:37 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 01:37 AM (IST)
पिकअप चालक की मौत, जहर देने का आरोप
पिकअप चालक की मौत, जहर देने का आरोप

शाहजहांपुर, जेएनएन: अल्हागंज क्षेत्र में पिकअप चालक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पिता ने एक व्यक्ति पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने तहरीर न मिलने की बात कहते हुए कोई कार्रवाई नहीं की है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव कोयला ज्ञानपुर निवासी आशीष शुक्ला एक व्यक्ति की पिकअप चलाता था। गुरुवार रात करीब आठ बजे वह अल्हागंज बाइपास के पास अचेतावस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से मेडिकल कालेज भेज दिया गया। कुछ देर बार डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक सीएचसी पर हल्का होश आने पर उसने जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी दी थी। जानकारी मिलने पर आशीष के पिता बबलू शुक्ला मोर्चरी पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। आशीष भी वहीं रहता था। कुछ माह पहले वह गांव चला आया था। यहां किसी व्यक्ति की पिकअप चलाने लगा। उन्होंने बताया कि दो माह से बेटे से मुलाकात भी नहीं हुई। यहां आने पर पता चला कि आशीष का किसी युवती से प्रेम प्रसंग था। एक व्यक्ति उनके बेटे को गुरुवार शाम अपने साथ अल्हागंज लाया था। उसने ही जहर दे दिया, जिससे बेटे की मौत हो गई। वह युवती व उस युवक के बारे में जानकारी करके तहरीर देंगे।

---

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

अजब सिंह, एसओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.