Move to Jagran APP

सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल

नेशनल हाईवे पर नगरिया मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में साइड से टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Nov 2018 06:47 PM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 06:47 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल
सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल

शाहजहांपुर : नेशनल हाईवे पर नगरिया मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में साइड मार दी, जिससे बाइक सड़क किनारे खाई में पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये।

loksabha election banner

थाना तिलहर क्षेत्र के गांव नगरिया गोपालपुर निवासी प्रकाश वर्मा का 18 वर्षीय संजीव मजदूरी करता था। दिवाली पर मजदूरी लेने के लिये वह गांव निवासी मुरारी और 26 वर्षीय लाल ¨सह के साथ शहर आ रहा था। गांव से निकलते ही नगरिया मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक खाई में चली गई। बाइक पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने संजीव को मृत घोषित कर दिया। मुरारी की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गये।

--------------------

एक ही मालिक के पास करते थे मजदूरी

संजीव, मुरारी और लाल ¨सह शहर में एक ही मालिक के पास मजदूरी करते थे। दीपावली मनाने के लिये तीनों एक बाइक से शहर आ रहे थे। रास्ते में हादसे का शिकार हो गये। दीपावली से पहले परिवार में हुई घटना से संजीव के घर में कोहराम मच गया। संजीव के भाई कमलेश ने बताया कि मां सावित्री देवी बेसुध हो गईं हैं। कमलेश के अलावा मृतक के दो भाई प्रदीप और मिथलेश व बहन रीना और फूलन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.