जेएनएन, निगोही, शाहजहांपुर : खेत में गाय पहुंचने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। पथराव व फायरिग होने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि मां-बेटा समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। घटना के बाद एसपी, एएसपी ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ की। एक पक्ष से छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया। तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात की गई है।

निगोही थाना क्षेत्र के चन्योरा गांव निवासी राजपाल सिंह का भतीजा मोहित सिंह शनिवार को गाय चराने गया था। गांव के ही बलवीर के खेत में गाय पहुंचने पर बलवीर के भतीजे राघव ने गाय के डंडा मार दिया था। जिससे दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। गाली-गलौज के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया। रविवार दोपहर दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए। विवाद बढ़ने पर पथराव व फायरिग शुरू हो गई। जिसमे बलवीर के भतीजे धीरेंद्र कुमार व दूसरे पक्ष के राजपाल व उनकी 80 वर्षीय मां रामबेटी के गोली लग गई। राजपाल के तहेरे भाई हरपाल, रघुवीर समेत कई महिलाएं भी पथराव में घायल हो गई। धीरेंद्र की मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। एसपी एस आनंद, एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सदर कुलदीप गुनावत ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ की। गांव में तनाव की स्थिति देख खुदागंज, पुवायां व सदर थाने से फोर्स बुलाने के साथ ही पीएसी को भी तैनात कर दिया है।

-------

शनिवार को मामूली विवाद हुआ था। जिससे पुलिस ने शांत करा दिया था। रविवार को शराब के नशे में दोनों पक्ष विवाद करने लगे। जिसके बाद पथराव व फायरिग हुई है। जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

एस आनंद, एसपी

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस