Move to Jagran APP

कार-डीसीएम की भिड़ंत में मोबाइल व्यापारी की मौत, दोस्त घायल

दावत से घर वापस आ रहे दोस्तों की कार और डीसीएम में भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 12:00 AM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 12:00 AM (IST)
कार-डीसीएम की भिड़ंत में मोबाइल व्यापारी की मौत, दोस्त घायल
कार-डीसीएम की भिड़ंत में मोबाइल व्यापारी की मौत, दोस्त घायल

जेएनएन, शाहजहांपुर : दावत से घर वापस आ रहे दोस्तों की कार और डीसीएम में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक दोस्त की मौत हो गई।

loksabha election banner

जबकि दूसरा दोस्त मामूली रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी 26 वर्षीय दीपक गुप्ता पुत्र ओमकारनाथ गुप्ता गांव में मोबाइल शॉप चलाता था। शुक्रवार की शाम शाहजहांपुर में उसके दोस्त की बहन की सगाई थी। जिसमें शामिल होने के लिए दीपक अपनी कार से गांव में ही रहने वाले दोस्त सुमित गुप्ता को लेकर शहर आया था।

रात में कार्यक्रम निपटने के बाद दोनों घर वापस जा रहे थे। कार दीपक चला रहा था। शाहजहांपुर-पुवायां रोड पर कोरोकुइयां गांव से पहले सामने से आ रही डीसीएम और दीपक की कार में भिड़ंत हो गई।

हादसा रात करीब एक बजे हुआ। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। चालक डीसीएम छोड़कर फरार हो गया। ¨सधौली पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

वहीं सुमित को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया। मामले में अज्ञात डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बड़े बेटे की मौत से मां हुई बेसुध

दीपक ओमकारनाथ का बड़ा बेटा था। उससे छोटा भाई सूरज है। दीपक की अभी शादी नहीं हुई थी। मोबाइल की दुकान से वह पूरे परिवार का गुजारा कर रहा था। बेटे की मौत से मां उमा देवी का रो-रोकर बुरा है। वहीं ओमकारनाथ बुरी तरह से टूट गए हैं। बहन नीलू और नीलू का भाई की मौत पर रो-रोकर बुरा हाल है। ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर महिला स्वास्थ्य कर्मी की मौत बिलंदपुर गद्दीपुर : बाइक से भाई के साथ ड्यूटी पर जा रही महिला सुपरवाइजर की ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर मौत हो गई।

चालक मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

क्षेत्र के गांव तेरा निवासी दयाराम की 35 वर्षीय बेटी रूपरानी ¨सधौली सीएचसी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थी।

शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे बड़े भाई अनिल के साथ बाइक से सीएचसी पर जा रहीं थीं। गांव काजीपुर के पास स्पीड ब्रेकर आने पर वह जमीन पर गिर गईं।

इसी बीच पीछे आए ट्रैक्टर ने उनको रौंद दिया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर देर रात लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई।

मामले में अनिल की तहरीर पर गांव तेरा निवासी ट्रैक्टर चालक स्वाले के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परिजनों के मुताबिक निगोही के एक व्यक्ति से रूपरानी की शादी हुई थी।

10 साल पहले दोनों के बीच तलाक हो गया था। तब रूपरानी अपने मायके में ही रह रहीं थीं। उनकी मौत से परिवार में मातम छा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.