Move to Jagran APP

चौकीदार की हत्या कर लूट ले गए गन्ने से भरी ट्रालियां

गन्ना सेंटर पर चौकीदार की हत्या कर बदमाश गन्ने से भरी दो ट्रालियां लूट ले गए। शनिवार सुबह गमछे से हाथ-पैर बंधा शव झोपड़ी में पड़ा मिला। एसपी ने दो टीमें घटना के राजफाश के लिए लगाई हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 12:59 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 12:59 AM (IST)
चौकीदार की हत्या कर लूट ले गए गन्ने से भरी ट्रालियां
चौकीदार की हत्या कर लूट ले गए गन्ने से भरी ट्रालियां

जेएनएन, शाहजहांपुर : गन्ना सेंटर पर चौकीदार की हत्या कर बदमाश गन्ने से भरी दो ट्रालियां लूट ले गए। शनिवार सुबह गमछे से हाथ-पैर बंधा शव झोपड़ी में पड़ा मिला। एसपी ने दो टीमें घटना के राजफाश के लिए लगाई हैं।

loksabha election banner

निगोही थाना क्षेत्र के निवाड़ी गांव निवासी रामनाथ वर्मा डालमिया चीनी मिल के सदर थाना क्षेत्र के नई बस्ती व निवाड़ी गांव के बार्डर पर लगे गन्ना सेंटर पर चौकीदार थे। शुक्रवार शाम घर से सेंटर चले गए। रात को सेंटर पर ही बनी झोपड़ी में सो गए। इसी बीच बदमाश वहां पहुंच गए। उनके मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद गन्ने से पीट-पीटकर हत्या कर दी। गमछे से हाथ व मफलर से पैर बांधकर झोपड़ी में पड़े तख्त पर शव डाल दिया। इसके बाद सेंटर पर खड़ी शहबाजनगर गांव निवासी शमशाद व भूरखेड़ा गांव निवासी साधूराम की गन्ने से भरी ट्राली लूट ले गए। सुबह गांव के पूर्व प्रधान रविद्र सेंटर पर पहुंचे तो शव देखकर रामनाथ के बेटे प्रमोद वर्मा को सूचना दी। इसके बाद एसपी एस आनंद, एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सिटी प्रवीण कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

100 मीटर दूरी पर है आबादी

घटना स्थल से महज 100 मीटर दूरी पर आबादी है, लेकिन घटना की भनक किसी को नहीं लगी। डॉग स्क्वाड घटना स्थल के बाद जितेंद्र के घर की छत पर जाकर वापस आ गया।

मोबाइल गायब

पुलिस को झोपड़ी से रामनाथ का मोबाइल नहीं मिला। उनकी जेब में एक डायरी मिली, जिसमे फोन नंबर लिखे थे। एसपी ने सर्विलांस टीम को भी एक्टिव कर दिया है।

अपना ट्रैक्टर लेकर आए थे बदमाश

बदमाश गन्ना सेंटर से ट्रालियां लूटने के लिए ट्रैक्टर लेकर आए थे। पुलिस को सूचना मिली कि गन्ना निगोही थाना क्षेत्र के राघवपुर गांव के पास बदमाश छोड़कर चले गए। पुलिस वहां पहुंची, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

निगोही पुलिस भी पहुंची

घटना सदर व निगोही थाना क्षेत्र के बार्डर की थी। ऐसे में सदर पुलिस के अलावा निगोही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची। दोनों थानों की टीमें सेंटर आने-जाने वालों व अन्य लोगों से पूछताछ में लगी हैं।

वर्जन

रामनाथ की किसी से रंजिश नहीं थी। आशंका है कि बदमाशों को उसने पहचान लिया होगा, जिस वजह से हत्या कर दी गई है। राजफाश के लिए दो टीमें लगाई हैं।

एस आनंद, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.