PreviousNext

मोदी विकास पुरुष, योगी किसान-मजदूर हितैषी : मौर्य

Publish Date:Sun, 14 Jan 2018 10:28 PM (IST) | Updated Date:Sun, 14 Jan 2018 10:28 PM (IST)
मोदी विकास पुरुष, योगी किसान-मजदूर हितैषी : मौर्यमोदी विकास पुरुष, योगी किसान-मजदूर हितैषी : मौर्य
शाहजहांपुर : श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास पुरुष

शाहजहांपुर : श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास पुरुष बताया। साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसानों व मजदूरों के सच्चे हितैषी हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य विधायक रोशन लाल वर्मा के आवास पर विधायक जनसहयोग केंद्र के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने दस माह के कार्यकाल में रोजगार मेला के माध्यम से 35 हजार बेरोजगारों को रोजगार दिया। बोले कि पूर्व की सरकारों ने किसानों को छला है पर भाजपा समान रूप से विकास करा रही है। विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि विधायक जन सहयोग केंद्र के रूप में संगठन का यह कार्य दूरगामी परिणाम देगा। विधायक चेतराम, मानवेंद्र ¨सह, वीर विक्रम ¨सह ने भी विचार रखे। भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश अनावा, हरिप्रकाश वर्मा, अवनीश ¨सह, श्यामनरायन मिश्रा, संतोष मौर्य, मनोज कुमार वर्मा, जितेन्द्र गौतम, प्रभु ¨सह, राम नरायन मिश्रा, राकेश गुप्ता, राजेश ¨सह, सत्यभान ¨सह, नेमचंद्र, सत्यपाल सक्सेना आदि मौजूद रहे।

-----------

सीधे होगी विधायक से बात

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि विधायक जन सहयोग केन्द्र जनता और जनप्रतिनिधि के बीच सेतु का काम करेगा। यह केंद्र पूर्णत: कम्प्यूटराइज्ड होगा। दूरभाष पर जनता अपनी किसी भी समस्या को दर्ज कराकर तीन दिन के अंदर अपनी समस्या का निराकरण करा सकती है। इसके लिए 8401400400 पर कॉल करने के बाद विधान सभा तिलहर की संख्या 133 डायल करना होगा। जिसके बाद सीधे विधायक रोशनलाल वर्मा से वार्ता होने लगेगी।

--------------------

पंजीकरण कराने की अपील

बेरोजगारों से पंजीकरण कराने की अपील श्रम मंत्री ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा बेरोजगार सेवा योजना की वेबसाइट पर जाकर योग्यतानुसार पंजीकरण करा लें। ताकि सरकार की सभी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा सके। उन्होंने रोशन लाल वर्मा के साथ श्रम विभाग की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक प्रदान किए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:mourya speeks(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

समरसता की खिचड़ी से मकर सक्रांति का भोगवीरेंद्र औद्यानिक विपणन संघ के मंडलीय निदेशक बने