Move to Jagran APP

स्क्रीनिग न होने पर प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में जताया विरोध

चार दिन का सफर तय कर नेपाल के जनकपुरी पहुंचे लगभग चार दर्जन प्रवासी मजदूरों ने थर्मल स्क्रीनिग न होने पर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 11:49 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 06:12 AM (IST)
स्क्रीनिग न होने पर प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में जताया विरोध
स्क्रीनिग न होने पर प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर में जताया विरोध

जेएनएन, पुवायां, शाहजहांपुर : चार दिन का सफर तय कर नेपाल के जनकपुरी पहुंचे लगभग चार दर्जन प्रवासी मजदूरों ने थर्मल स्क्रीनिग न होने पर विरोध जताया। जानकारी मिलने पर एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर जांच कराई। क्षेत्र के गांव पीरु के लगभग 43 प्रवासी मजदूर अपने बच्चों समेत शुक्रवार को गांव पहुंचे।

loksabha election banner

जहां से सभी जांच कराने के लिए पुवायां इंटर कालेज में बने क्वारंटाइन सेंटर पहुंचे। एक स्वास्थ्य कर्मी ने जांच करने से मना कर दिया। उसने सरकारी वाहन से आने व यात्रा का टिकट दिखाने वालों की ही जांच करने की बात कही। उन लोगों को सीएचसी जाने के लिए कहा। जिस पर प्रवासियों ने हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम दशरथ कुमार ने तत्काल अधीनस्थों को भेजकर उन्हें शांत कराया, जिसके बाद जांच हुई।

वर्जन : नेपाल से 43 मजदूर निजी वाहन से पुवायां इंटर कालेज के क्वारंटाइन सेंटर जांच कराने को पहुंचे थे। जबकि प्राइवेट वाहन से आने के कारण उन्हें सीएचसी में जांच कराने के लिए जाना चाहिये था। वहां पर हंगामा नहीं हुआ है। मजदूरों की संख्या ज्यादा थी, इसलिए सीएचसी से टीम भेजी गई थी।

दशरथ कुमार, एसडीएम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.