जेएनएन, कांट, शाहजहांपुर : जलालाबाद-शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर लकड़ी से भरी ओवरलोड़ ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में चालक की ट्राली के नीचे दबकर मौत हो गई। परिजनों ने वाहन की टक्कर मारकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हाईवे पर जाम लगाने की कोशिश की। पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया।

मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे ट्रैक्टर ट्राली में यूके लिप्टस के पेड़ की लकड़ी लेकर चालक जलालाबाद की ओर से शाहजहांपुर जा रही था। नहर कोठी के पास तेज रफ्तार होने के कारण ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। उसके नीचे दबकर क्षेत्र के ग्राम मुड़िया आस निवासी राजेश की मौत हो गई। पुलिस ने जेसीबी से लकड़ी हटवाकर ट्रॉली सीधी कराई और नीचे दबे राजेश को बाहर निकाला। परिजनों ने वाहन की टक्कर से बेटे की हत्या करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। जाम लगाने का प्रयास किया, पुलिस के समझाने पर भी जब नहीं माने तो सड़क पर लाठियां फटकारी, जिसके बाद भीड़ वहां से हट गई। शव को पोस्टमार्टम को लिए भेजा गया है।

ट्रॉली में भरी लकड़ी हाईवे पर फैल गई, जिससे वहां पर जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लाइन लगना शुरू हो गई। पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से लकड़ी को साइड में हटाया। करीब एक घंटे बाद यातायात सामान्य हुआ।

वर्जन:

ट्रैक्टर ट्राली में लकड़ी ओवरलोड थी, जिस कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गई और उसके नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

धनंजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप