Move to Jagran APP

¨सचाई बंधु की बैठक में उठा नहरों पर अतिक्रमण का मुद्दा

¨सचाई बंधु की बैठक में नहरों पर अतिक्रमण का मुद्दा जोर शोर से उठा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 02:26 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 02:26 AM (IST)
¨सचाई बंधु की बैठक में उठा नहरों पर अतिक्रमण का मुद्दा
¨सचाई बंधु की बैठक में उठा नहरों पर अतिक्रमण का मुद्दा

शाहजहांपुर : ¨सचाई बंधु की बैठक में नहरों पर अतिक्रमण का मुद्दा जोर शोर से उठा। सिल्ट सफाई न होने से भी सदस्य नाराज दिखे। जिस पर ¨सचाई बंधु के उपाध्यक्ष अमरजीत ¨सह ने निस्तारण के निर्देश दिये।

loksabha election banner

विकास भवन सभागार में हुई बैठक में शारदा नहर खंड में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के प्रतिनिधि मानवेन्द्र ¨सह चौहान ने राष्ट्रीय जल प्रबन्ध योजना शारदा नहर खंड के तहत लोदीपुर माइनर में सिल्ट सफाई न होने एवं अतिक्रमण होने की शिकायत की। तिलहर विधायक रोशन लाल वर्मा के प्रतिनिधि जितेंद्र नाथ आर्य ने भूमि संरक्षण अधिकारी कार्यालय में किसी अधिकारी या कर्मचारी के न मिलने की शिकायत की। कार्यालय के मुख्य द्वार पर अधिकारी एवं कर्मचारी के नाम व मोबाइल नंबरों की सूची चस्पा कराने का सुझाव दिया। उन्होंने शिवनगर माइनर पर ग्राम आलमपुर में नयी पुलिया निर्माण की आवश्यकता बतायी गयी। केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज के प्रतिनिधि शांति प्रकाश अवस्थी ने ग्राम सरथौली में नहर की पुलिया बनवाने व गुरथना माइनर में सिल्ट सफाई का कार्य सही प्रकार से न होने की शिकायत की। मानवेंद्र ¨सह चौहान ने राष्ट्रीय जल प्रबंध योजना के तहत रामापुर बरकतपुर में नहर की पुलिया बनवाने पर जोर दिया। इस दौरान सुमित ¨सह भदौरिया, जितेंद्र यादव उर्फ अड्डू समेत संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.