Move to Jagran APP

प्रेमिका ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, प्रेमी लखनऊ रेफर

प्रेमिका के जहर खाने की खबर सुनकर प्रेमी के जहर खाने के मामले में प्रमिका ने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 11:46 PM (IST)
प्रेमिका ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, प्रेमी लखनऊ रेफर
प्रेमिका ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, प्रेमी लखनऊ रेफर

जेएनएन, शाहजहांपुर: प्रेमिका के जहर खाने की खबर सुनकर प्रेमी के जहर खाने के मामले में प्रेमिका ने इलाज के दौरान बुधवार की दोपहर जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि हालत गंभीर प्रेमी को लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

loksabha election banner

वर्तमान में पुलिस लाइंस में तैनात 29 वर्षीय फालोअर आठ माह पहले पुवायां सीओ के पास तैनात था। वह जिस मकान में किराए पर रहता था। उसके मकान मालिक की पत्नी से प्रेम संबंध हो गए। छह माह पहले मकान मालिक की पत्नी अपने पांच वर्षीय बेटे और तीन वर्षीय बेटी को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई थी। बाद में वह वापस आ गई थी। मकान मालिक ने फालोअर को अपने मकान से निकाल दिया था। प्रेमिका प्रेमी के साथ जाने पर अड़ी थी। दबाव पड़ने पर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी जानकारी होने पर फालोअर ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया और खुद अस्पताल पहुंच गया था। जहां दोनों की हालत गंभीर थी। डॉक्टरों ने दोनों को रेफर करने के लिए कहा था, लेकिन प्रेमिका के परिजन उसको नहीं ले गए। दोपहर में करीब एक बजे प्रेमिका ने दम तोड़ दिया।

--------------

प्रेमी को किया लखनऊ रेफर

जानकारी होने पर फलोअर का पिता मंगलवार देर रात जिला अस्पताल पहुंचा। उसने बताया कि वह भी शाहजहांपुर में फालोअर के पर तैनात रहा था। उसने अपने बेटे को काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना। हालात गंभीर होने पर बुधवार करीब दिन में 11 बजे उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

------------

मासूम बच्चों की क्या गलती

मृतका के पति की माली हालत ज्यादा खराब थी। वह एक ट्रैक्टर एजेंसी पर प्राइवेट नौकरी करता है। महिला को अपने पांच वर्षीय बेटा और तीन वर्षीय बेटी का बिल्कुल ख्याल नहीं आया। उसकी मौत से उसके पति के सामने संकट खड़ा हो गया है। वह बच्चों को देखेगा या नौकरी करेगा।

-----------

वर्जन-

प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

- राजीव शर्मा, इंस्पेक्टर चौक कोतवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.