संवाद सूत्र, मिर्जापुर, शाहजहांपुर : ढाईघाट मेले में ड्यूटी पर तैनात दमकलकर्मी की गंगा में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी सहित तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह डूबने से होना बताई गई है।

बरेली जनपद के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के सुरला गांव निवासी मोहम्मद आरिफ खां शाहजहांपुर में फायरमैन के पद पर तैनात थे। आरिफ की ड्यूटी मिर्जापुर क्षेत्र के ढाईघाट मेले में लगाई गई थी। बुधवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे वह अपने साथियों के साथ गंगा में नहाने गए थे। नहाते समय डूबने से उनकी मौत हो गई। साथियों के शोर मचाने पर तमाम लोग पहुंच गए। शव को बाहर निकालकर मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद मुख्य अग्निशमन अधिकारी रेहान अली, अग्निशमन अधिकारी जदुनाथ सिंह, मिर्जापुर थानाध्यक्ष सुधाकर पांडेय मौके पर पहुंच गए।

आबकारी विभाग में तैनात है पत्नी

आरिफ की पत्नी जिम्मी खान रामपुर में आबकारी विभाग में सिपाही के पद पर तैनात हैं। इससे पहले वह शाहजहांपुर में भी तैनात रह चुकी है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी की सूचना पर जिम्मी परिजनों के साथ शाहजहांपुर आ गई।

आरिफ की ड्यूटी ढाईघाट मेले में लगाई गई थी। नहाते समय मौत होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे। परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

रेहान अली, मुख्य अग्निशमन अधिकारी

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस