Move to Jagran APP

आवास घेराव की भनक लगते ही आशाओं से मिले कैबिनेट मंत्री

कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को जैसे ही भनक लगी किआशा कार्यकर्ता उन

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 12:12 AM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 12:12 AM (IST)
आवास घेराव की भनक लगते ही आशाओं से मिले कैबिनेट मंत्री
आवास घेराव की भनक लगते ही आशाओं से मिले कैबिनेट मंत्री

शाहजहांपुर : कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को जैसे ही भनक लगी कि आशा कार्यकर्ता उनके आवास का घेराव करने आ सकती है, तो वह खुद ही धरना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने आशा कार्यकर्ताओं को भरोसा दिया कि मानदेय बढ़वाना उनके हाथ में नहीं है लेकिन वह सरकार से इस बावत पूरी पैरवी करेंगे। इसके अलावा स्थानीय स्तर की समस्याओं का निराकरण कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। जिसके बाद सीएमओ डॉ. आरपी रावत खुद भी कुछ देर में धरना स्थल पर पहुंच गए।

loksabha election banner

कई दिनों से उग्र आंदोलन कर रही आशा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का आवास घेरने की रणनीति बनाई थी। जिस वजह से सुबह से ही भारी संख्या में आशा कार्यकर्ता खिरनीबाग स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के खेल मैदान में एकत्र होने लगी थी। जब इस बात की जानकारी कैबिनेट मंत्री को लगी तो वह खुद ही धरना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने आशा पदाधिकारियों की बात सुनी और मानदेय की मांग को लेकर उनकी हर स्तर पर पैरवी करने का आश्वासन दिया है। साथ ही जो समस्याएं स्थानीय स्तर की है उनका समाधान कराने के लिए सीएमओ व अन्य अधिकारियों को निर्देशित किया। कैबिनेट मंत्री के जाने के कुछ देर बाद ही सीएमओ भी धरना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने भी आशाओं को आश्वासन दिया कि उनकी अधिकांश समस्याएं निस्तारित करा दी गई है। अन्य मांगों को भी पूरा कराने का प्रयास किया जा रहा है। संगठन की जिलाध्यक्ष कमलजीत कौर व मीडिया प्रभारी र¨वद्रा ने कहा कह जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाएंगी धरना जारी रहे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि यदि पांच दिनों में उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो हाईवे जाम करने को बाध्य हो जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.