Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में सड़क के किनारे खड़े डंपर में बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत Shahjahanpur News

देहरादून से लखीमपुर के पलिया जा रही प्राइवेट डबल डेकर बस आज यहां पूरनपुर रोड पर लोहंगापुर के पास सड़क के किनारे खड़े डंपर में घुस गई। जिससे तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 12:08 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 10:38 PM (IST)
शाहजहांपुर में सड़क के किनारे खड़े डंपर में बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत Shahjahanpur News
शाहजहांपुर में सड़क के किनारे खड़े डंपर में बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनए। राज्य तथा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के किनारे खड़े वाहन बेहद खतरनाक साबित हो रहे हैं। शाहजहांपुर में सड़क के किनारे खड़े डंपर में तेज रफ्तार बस की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। इस दुर्घटना के कारण काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

loksabha election banner

देहरादून से लखीमपुर के पलिया जा रही प्राइवेट डबल डेकर बस आज यहां पूरनपुर रोड पर लोहंगापुर के पास सड़क के किनारे खड़े डंपर में घुस गई। जिससे तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। एक मृतक 30 वर्षीय रामचरन लखीमपुर खीरी के निघासन थाना क्षेत्र के गांव बथुआ का रहने वाला है।

इसके अलावा अन्य दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हैं। इन सभी को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई है। उसको क्रेन की मदद से सड़क से हटाया गया। बस चालक हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र गांव सरौनी निवासी 35 वर्षीय अफसार था। उसकी शिनाख्त तहेरे भाई परवेज ने की। उसने परिवार के लोगों को सूचना दे दी है। एक मृतक की अब भी पहचान नहीं हो सकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.