जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर :

ट्रेन से कटकर बीएसएनएल विभाग के कर्मचारी की मौत हो गई। जीआरपी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। हादसे के बाद यात्रियों ने चेनपुलिग कर ट्रेन को रोक दिया। ट्रेन करीब दस मिनट स्टेशन पर खड़ी रही।

जनपद सुल्तानपुर के जयसिंह थाना क्षेत्र के निदुरा बिरसिगपुर गांव निवासी 58 वर्षीय शंभूनाथ शाहजहांपुर के निगोही कस्बा में बीएसएनएल के उपकेंद्र पर टेलीफोन टेक्नीशियन के पद पर तैनात थे। मंगलवार को शंभूनाथ हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस से पत्नी गीता सिंह के साथ सुल्तानपुर जाने के लिए शाहजहांपुर स्टेशन पहुंचे थे। प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन में जैसे ही शंभूनाथ ने चढ़ने का प्रयास किया तो ट्रेन चल दी। जल्दबाजी में उनका पैर फिसल गया, जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गए। यात्रियों ने चेनपुलिग कर गाड़ी रोक दी। उनका एक हाथ कटने के साथ ही पैर में भी गंभीर चोटें आईं। जीआरपी ने यात्रियों की मदद से शंभूनाथ को ट्रैक से हटाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सैयद मोहम्मद असगर ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। करीब दस मिनट बाद ट्रेन स्टेशन से रवाना की गई।

-----

ट्रेन पर चढ़ते समय बीएसएनएल कर्मी का पैर फिसल गया, जिससे उनकी मौत हुई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

सैयद मोहम्मद असगर, प्रभारी निरीक्षक जीआरपी

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप