Move to Jagran APP

कूड़ा उठाने पहुंचे सफाईकर्मी को पीटा, हड़ताल

डोर टू डोर कूड़ा उठाने पहुंचे एक सफाई कर्मचारी के साथ युवक ने मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 11:48 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 06:28 AM (IST)
कूड़ा उठाने पहुंचे सफाईकर्मी को पीटा, हड़ताल
कूड़ा उठाने पहुंचे सफाईकर्मी को पीटा, हड़ताल

जेएनएन, शाहजहांपुर : डोर टू डोर कूड़ा उठाने पहुंचे एक सफाई कर्मचारी के साथ युवक ने मारपीट की। बचाव में पहुंचे उसके साथी कर्मचारी की भी पिटाई कर दी, जिससे नाराज सफाई कर्मचारियों ने ई-रिक्शा खड़े कर हड़ताल शुरू कर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर बाजार पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

prime article banner

थाना सदर बाजार क्षेत्र के रोशन नगर निवासी राजन नगर निगम में ठेके पर सफाईकर्मी है। जो डोर-टू डोर कूड़ा उठाता है। मंगलवार सुबह कटिया टोला में मोहित गुप्ता नामक युवक से कूड़ा उठाने को लेकर विवाद हो गया। दर्ज कराए मुकदमे में राजन ने बताया कि मोहित ने देर से कूड़ा उठाने को लेकर गाली-गलौज किया था। जिसका विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। बचाव में आये साथी कर्मचारी मनोज की भी पिटाई कर दी। विवाद बढ़ने पर अन्य सफाई कर्मचारी भी पहुंच गए। इसके बाद आरोपित मौके से चला गया। कर्मचारियों ने मोहित की गिरफ्तारी को लेकर ई-रिक्शा शहीद द्वार मैदान में खड़े कर हड़ताल शुरू कर दी। इसके बाद सदर बाजार पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। तमंचा लहराने का भी आरोप

राजन व मनोज का आरोप है कि मारपीट करने के बाद मोहित घर से तमंचा निकाल लाया। आरोप है कि जान से मारने की धमकी दी। नहीं हो पाई सफाई

विवाद की सूचना मिलते ही सभी सफाई कर्मचारी थाने पहुंच गए। जिस वजह से सफाई कार्य भी मंगलवार को प्रभावित रहा। हालांकि मुकदमा दर्ज होने व आरोपित की गिरफ्तारी होने पर कर्मचारी काम पर वापस चले गए। जैसे ही सूचना मिली थी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

किरन पाल सिंह, इंस्पेक्टर सदर बाजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.