Move to Jagran APP

स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अलर्ट जारी

जैश ए मोहम्मद के नाम से पत्र भेजकर शाहजहांपुर समेत नौ स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 11:52 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:16 AM (IST)
स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अलर्ट जारी
स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अलर्ट जारी

जेएनएन, शाहजहांपुर : जैश- ए-मोहम्मद का सदस्य शाहजहांपुर समेत नौ रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद शाहजहांपुर में भी अलर्ट जारी कर दिया गया। आरपीएफ ने स्टेशन पर चेकिग अभियान चलाया। साथ ही सभी प्लेटफार्म पर सिपाहियों की ड्यूटी लगा दी है।

loksabha election banner

गुरुवार को रुड़की स्टेशन के अधीक्षक के नाम पत्र एक पत्र जारी किया गया था। जिसमे पत्र जारी करने वाले ने अपने आप को जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य होने का दावा किया गया था। जिसमे शाहजहांपुर, बरेली सहित नौ स्टेशनों पर हमले करने की बात कही गई थी। पत्र को मुरादाबाद मंडल के अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने आरपीएफ शाहजहांपुर को भी इस बावत अलर्ट रहने के निर्देश दिए है। साथ ही हर दिन रिपोर्ट देने को भी कहा गया है। जिसके बाद शुक्रवार को अप व डाउन लाइन से निकलने वाली ट्रेनों में चेकिग अभियान चलाया गया। यात्रियों को भी अलर्ट किया गया कि किसी भी अंजान व्यक्ति से संपर्क न स्थापित करें। साथ ही संदिग्ध व्यक्तिकों के बारे में तत्काल आरपीएफ व जीआरपी को जानकारी देने के लिए कहा गया है। मुरादाबाद ऑफिस से स्टेशन पर सुरक्षा को पुख्ता रखने के निर्देश दिए गए थे। जिस वजह से प्रत्येक प्लेटफार्म पर सिपाहियों को हर समय मौजूद रहने को कहा गया है। खुद भी लगातार संदिग्धों पर नजर रखे हुए है।

वीके सिंह, प्रभारी निरीक्षक आरपीएफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.