Move to Jagran APP

बुजुर्ग ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

शराब पीने के लिये रुपये नहीं देने पर बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काट डाला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 09:31 AM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 09:31 AM (IST)
बुजुर्ग ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
बुजुर्ग ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

शाहजहांपुर : शराब पीने के लिये रुपये नहीं देने पर बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद को केरोसिन डालकर आग लगा ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको बचाकर हिरासत में ले लिया। सुबह हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

क्षेत्र की मठिया कालोनी निवासी 70 वर्षीय गजराम ¨सह रोजा मंडी में एक आढ़त पर तौल का काम करता है। उसकी पत्नी 65 वर्षीय रामबेटी पास पड़ोस के घरों में काम करती थी। गजराम शराब पीने का आदी है। बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे गजराम ने रामबेटी से शराब पीने के लिए रुपये मांगे। उसने रुपये देने से इन्कार कर दिया। जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। झगड़ा होते देखकर आसपास एकत्र हो गए। पहले से शराब के नशे में धुत गजराम ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठा ली और रामबेटी के सिर व मुंह पर वार दिए, जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गई। इसके बाद गजराम ने स्वयं को आग लगा ली। आग लगने के बाद गजराम भूसे के कमरे में भागा। सूचना पाकर पहुंचे इंस्पेक्टर डीसी शर्मा ने गजराम के शरीर में लगी आग को बुझाया। फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई और भूसे में लगी आग पर काबू पाया।

------------

वर्जन :

गजराम ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

बल्देव ¨सह, सीओ सदर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.