Move to Jagran APP

पूर्व विधायक समेत 78 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

पूर्व विधायक व नगर निगम के एक और बड़े अधिकारी समेत 78 लोगों की शनिवार को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमे 21 महिलाएं भी शामिल है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 358 पहुंच गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 12:09 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 06:07 AM (IST)
पूर्व विधायक समेत 78 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव
पूर्व विधायक समेत 78 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

जेएनएन, शाहजहांपुर : पूर्व विधायक व नगर निगम के एक और बड़े अधिकारी समेत 78 लोगों की शनिवार को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमे 21 महिलाएं भी शामिल है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 358 पहुंच गई है। जिसमे 151 स्वस्थ होकर घर पहुंच गए। सभी संक्रमितों को ददरौल व बीएस पब्लिक स्कूल के एल वन सेंटर में क्वारंटाइन करवा दिया है।

loksabha election banner

पूर्व विधायक का एम्स में उपचार चल रहा है। इसके अलावा नगर निगम के एक बड़े अधिकारी भी पॉजिटिव निकले है। जो अपने ही विभाग के कोरोना संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आ गए थे। इसी तरह जलालाबाद की स्टेट बैंक के फील्ड आफीसर, पांच ओसीएफ कर्मचारी व पुवायां के आनंद वाटिका मुहल्ले में एक ही परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। मेडिकल कॉलेज में पांच, रेती में पांच, प्रताप नगर जलालाबाद, बाडूजई, मोहम्मदजई, कटिया टोला में दो, मीरानपुर कटरा में चार लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमितों के क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन कार्य शुरू करा दिया गया है।

गदियाना मुहल्ले में नौ पॉजिटिव

सदर थाना क्षेत्र के गदियाना चुंगी मुहल्ले में शनिवार को नौ लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमे कई लोग एक ही परिवार के है। स्वास्थ्य टीम ने संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है। सदर क्षेत्र के ही इंदिरा नगर कालोनी में कोरोना संक्रमित मिले डॉक्टर के परिवार से भी कई सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मां, बेटा व बेटी भी पॉजिटिव

संस पुवायां :

लगभग एक सप्ताह पूर्व नगर के मुहल्ला आनंद वाटिका के एक बैंक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद पूरा मुहल्ला सील कर दिया गया था। परिवार के सदस्यों की जब जांच कराई गई तो पत्नी, एक बेटा तथा एक बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

कोरोना संक्रमित के साथ मारपीट

संस तिलहर : शुक्रवार को विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय में तैनात तिलहर का एक युवक पॉजिटिव निकला था। शनिवार को ग्राम कुआं डंडा में रहने वाले उसके चालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। यह जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संक्रमित मरीज को अपने साथ लेकर तिलहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। इसके अलावा कई जगह लोगों ने बेरीकेडिग भी तोड़ दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.