Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में 12 वीं कक्षा के छात्र से कांपे गुरुजी, मुंह में तमंचे की नाल ठूंसकर बोला- जान से मार दूंगा

Shahjahanpur News शाहजहांपुर में 12वीं कक्षा के छात्र का दुस्साहस देख शिक्षक कांप गया। छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उसकी पिटाई की फिर मुंह में तमंचे की नाल डालकर बोला- शिकायत की तो जान से मार दूंगा।

By JagranEdited By: Ravi MishraPublished: Fri, 30 Sep 2022 09:42 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 09:42 AM (IST)
शाहजहांपुर में 12 वीं कक्षा के छात्र से कांपे गुरुजी, मुंह में तमंचे की नाल ठूंसकर बोला- जान से मार दूंगा
शाहजहांपुर में छात्र से कांपे गुरुजी, मुंह में तमंचे की नाल ठूंसकर बोला जान से मार दूंगा

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में 12वीं कक्षा के छात्र का दुस्साहस देख शिक्षक कांप गया। छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उसकी पिटाई की, फिर मुंह में तमंचे की नाल डालकर बोला- शिकायत की तो जान से मार दूंगा। पीड़ित शिक्षक ने आरोपित छात्र व उसके साथियों केे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई हैं। पुलिस ने शिक्षक को सुरक्षा का भरोसा दिया है।

loksabha election banner

कक्षा में गाली देने पर शिक्षक ने लगाई थी डांट

मामला लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र के खंदेवरा गांव निवासी सुनील कुमार से जुड़ा हैं।वह रोजा क्षेत्र के उदियापुर गांव स्थित पित्तू सिंह यादव इंटर कालेज में शिक्षक हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 10 दिन पहले 12 वीं का छात्र कक्षा में गाली-गलौज कर रहा था।

विरोध पर अन्य छात्रों से अभद्रता की। इसकी सूचना पर कक्षा में पहुंचकर उसे डांट दिया था। उसके पिता को बुलाकर सुधार की बात कही। इसी बात से छात्र रंजिश मान बैठा।

छुट्टी से लौटते वक्त घेरकर पीटा, मुंह में ठूंसी तमंचे की नाल

उन्होंने बताया कि वह 27 सितंबर को छुट्टी होने के बाद घर लौट रहे थे।गांव से कुछ ही दूरी पर आरोपित छात्र व उसके साथियों ने उनकी मोटर साइकिल रूकवा ली। आरोप है कि चारों ने उन्हें लाठी डंडो से पीटना शुरू कर दिया।

उन्होंने भागने की कोशिश की तो छात्रों ने उन्हें दौड़ाकर पीछे से घसीट लिया। इसके बाद आरोपित ने उनके मुंह में तमंचे ठूंसकर कहा कि यदि किसी से शिकायत की तो जान से मार देगा।

खौफ के कारण नहीं की थी शिकायत, मिला सुरक्षा का भरोसा

डर के कारण उस दिन पुलिस में शिकायत नहीं की।गुरुवार को कुछ अन्य लोगों को इस संबंध में बताया, इसके बाद थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि तीन अन्य लड़के उनके स्कूल के छात्र नहीं थे।

पुलिस के अनुसार, छात्र व तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई है। छात्र के पकड़े जाने के बाद ही अन्य तीनों के बारे में जानकारी मिल सकेगी। शिक्षक को सुरक्षा का भरोसा दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.