Move to Jagran APP

11 बार संभाले बाल, दो बार पिया पानी

कोट और कुर्ते को लेकर सुर्खिओं में रहे मोदी पर्सनालिटी को लेकर हर पल सतर्क रहते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 02:16 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 02:16 AM (IST)
11 बार संभाले बाल, दो बार पिया पानी
11 बार संभाले बाल, दो बार पिया पानी

शाहजहांपुर : कोट और कुर्ते को लेकर सुर्खिओं में रहे मोदी पर्सनालिटी को लेकर हर पल सतर्क रहते है। संसद में अविश्वास प्रस्ताव को भारी बहुमत से मात देकर पहली जनसभा के रूप में शाहजहांपुर आए मोदी आत्मविश्वास से लबरेज थे। उनके चिंतन-मनन, हाव - भाव व भाषा शैली में गजब की गंभीरता थी। लेकिन जो सबसे खास बात दिखी वह फिटनेस स्मार्टनेस थी।

prime article banner

मंच पर आने से लेकर संबोधन के बीच मोदी ने 11 बार अपने बाल ठीक किए। कभी वह बायीं ओर कनपटी पर हाथ फेरते तो कभी उनका हाथ दायीं कनपटी से होता हुआ दाढ़ी पर पहुंच जाता। बैठने का स्टाइल भी गजब का था। अन्य नेताओं की तरह वह न तो पैर हिला रहे थे और न आस्तीने समेटते दिखे। हां पैर पर पैर रखकर ठसक से वह जरूर बैठे। दो बार हाथों ¨पडलियों का सपोर्ट देकर आराम की मुद्रा में आए।

--------------

उमस का असर : मंच पर दोनों से ओपेन एसी रखे गए थे। लेकिन उमस ने अपना असर फिर भी दिखाया। गर्मी के मारे मोदी ने तीन बार गमछे से पसीना पोछा और चश्मा ठीक किया। इसके बाद गमछे को परत भी ठीक की।

----------------

सुरक्षा कर्मी ने दिया पानी

गर्मी से परेशान देख एसपीजी के सुरक्षा कर्मी ने मोदी को दो बार पानी दिया। पहली बार उन्होंने आधा गिलास पानी पिया। मंच पर जाने से पूर्व केवल गला तर किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.