Move to Jagran APP

हम कायर नहीं मानवता के पुजारी हैं

भारत की माटी पर देश के लिए कुर्बान होने वाले जवानों की संख्या कम नहीं है। चोरी से छिपकर हमला करके जवानों की हत्या कर दिए जाने को लेकर अब देश चुप नहीं बैठेगा। भारत की जनता का आक्रोश पाकिस्तान के लिए भारी पड़ेगा। सोमवार को पुलवामा की घटना को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने सांथा से गनवरिया तक रैली निकालने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला जलाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 11:21 PM (IST)
हम कायर नहीं मानवता के पुजारी हैं
हम कायर नहीं मानवता के पुजारी हैं

संतकबीर नगर:भारत की माटी पर देश के लिए कुर्बान होने वाले जवानों की संख्या कम नहीं है। चोरी से छिपकर हमला करके जवानों की हत्या कर दिए जाने को लेकर अब देश चुप नहीं बैठेगा। भारत की जनता का आक्रोश पाकिस्तान के लिए भारी पड़ेगा।

loksabha election banner

सोमवार को पुलवामा की घटना को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने सांथा से गनवरिया तक रैली निकालने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला जलाया। सभी ने कहा कि भारत की अस्मिता को ललकारने का प्रयास पाकिस्तान को भारी पड़ेगा। सभी ने कार्रवाई की मांग को लेकर एडीओ पंचायत को ज्ञापन सौंपा। मौके पर जिलाध्यक्ष जनार्दन मिश्र, रमई प्रसाद, ध्रुवचंद्र साहनी, नर¨सह चौधरी, प्रेमचंद्र वर्मा, दयाशंकर उपाध्ध्याय, रामचंद्र चौधरी, अकरम चौधरी, मदनमोहन आदि मौजूद रहे। बेलहर में स्कूली बच्चों ने विरोध रैली निकाली यह बेलहर बाजार, भीतरी टोला, बेलहर खुर्द, कड़जवन, मटहा, भटली होकर स्कूल पर पहुंचकर समाप्त हुई। मौके पर मंटू राय, महेश विश्वकर्मा, प्रतिमा त्रिपाठी, रोशनी मिश्र, अशोक राय, अनित मिश्रा, संदीप राय समेत अनेक लोग मौजूद रहे। नंदौर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने रैली निकालकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। यहां दुर्गेश यादव, अमरनाथ यादव, हरीराम, ओमकार यादव विपिन आदि मौजूद रहे। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एचआर पीजी कालेज के सामने विरोध प्रदर्शन किया। यहां मानवेंद्र ¨सह, अभिषेक ¨सह, अविनाश कुमार, अंकुर पाल, देवर्षि मिश्र, मीना विश्वकर्मा मीना विश्वकर्मा अंकिता ¨सह, विवेक चौधरी आदि मौजूद रहे। जनता वैदिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय पर भी शिक्षकों और छात्र-छात्राओं द्वारा शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही पाकिस्तान विरोधी नारे लगाकर सरकार से कठोर कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान संरक्षक गजेंद्र नाथ राय, कौशलेंद्र राय, जयकुमार पांडेय, डा. प्रवीण राय, रेनू पांडेय, अजय तिवारी समेत अनेक लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.