Move to Jagran APP

रजत पदक पाकर लौटी बेटी का गांववालों ने किया स्वागत

इंडो-नेपाल कराटे चैंपियनशिप में कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के धौरहरा गांव की बेटी सायमीन खान ने रजत पदक जीतकर जनपद का नाम रोशन किया है। रविवार को अपने गांव पहुंचने पर लोगों ने इनको बधाई दी और इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 11:01 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 11:01 PM (IST)
रजत पदक पाकर लौटी बेटी का गांववालों ने किया स्वागत
रजत पदक पाकर लौटी बेटी का गांववालों ने किया स्वागत

संतकबीर नगर: इंडो-नेपाल कराटे चैंपियनशिप में कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के धौरहरा गांव की बेटी सायमीन खान ने रजत पदक जीतकर जनपद का नाम रोशन किया है। रविवार को अपने गांव पहुंचने पर लोगों ने इनको बधाई दी और इनके उज्जवल भविष्य की कामना की। गांववासियों के स्वागत से खुश इस बेटी ने भविष्य में आयोजित होने वाले अन्य प्रतियोगिताओं में भी भाग लेने की बात कहीं। इन प्रतियोगिताओं में भी पदक प्राप्त करने के लिए तैयारियों में जुटने की बात कहीं।

loksabha election banner

गोरखा अनिल कराटे और बा¨क्सग एसोसिएशन और नेपाल कराटे फेडरेशन के संयुक्त तत्वाधान में 31 अगस्त से 03 सितंबर तक क¨लगपोंग-दार्जी¨लग में आयोजित किया गया था। इस प्रतियोगिता में खलीलाबाद ब्लाक के धौरहरा गांव की 17 वर्षीय बेटी सायमीन खान ने 65- 70 किलोग्राम भार वर्ग में हाथ आजमाया था, इस भार वर्ग में रजत पदक प्राप्त कर इस जिले का नाम रोशन कर दिया। रविवार को जैसे ही यह बेटी अपने घर पहुंची, वैसे ही गांव में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। गांववासियों ने इस बेटी को गले लगा लिया, बधाई देने का क्रम काफी देर तक चला। लोगों ने इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

-------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.