Move to Jagran APP

बकरी चराने जा रहे दो लोगों की बस से कुचलने से मौत

खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर स्थित टेमा रहमत चौराहे के पास बकरी चरा रहे दो लोगों को एक निजी बस ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 10:04 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 10:04 PM (IST)
बकरी चराने जा रहे दो लोगों की बस से कुचलने से मौत
बकरी चराने जा रहे दो लोगों की बस से कुचलने से मौत

संत कबीरनगर : खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर स्थित टेमा रहमत चौराहे के पास बकरी चरा रहे दो लोगों को एक निजी बस ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान चार बकरियां भी मर गईं। चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। बस में सवार करीब पचास यात्री भी घटना के बाद फरार हो गए। बस दिल्ली से बिहार जा रही थी।

loksabha election banner

सोमवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे लखनऊ-गोरखपुर हाईवे के किनारे बसे टेमा रहमत गांव के रहमान (55) और राजपत (58) सुनसान सड़क के किनारे बैठकर बकरी चरा रहे थे। इसी बीच दिल्ली से आ रही एक निजी बस ने दोनों को कुचल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस चालक को झपकी आ गई थी, जिसके चलते बस सड़क के किनारे आ गई। घटना के बाद चालक से उतर कर भाग गया। उसके बाद उसमें बैठे लोग भी भाग निकले। घटना की सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। कांटे चौकी प्रभारी जितेन्द्र कुमार यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि लाकडाउन के चलते सड़क पर सन्नाटा है। दोनों लोग अपनी बकरी लेकर सड़क के किनारे चरा रहे थे। रातभर जगे रहने के कारण बस चालक को शायद नींद आ गई होगी, इसी के चलते दुर्घटना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.