Move to Jagran APP

महुली थाने से फरार हुए चोर को दबोचा

गुरुवार की रात फरार होने के बाद इसे पकड़ने में जुटी थी पुलिस -टुंगपार चौराहे में गुरुवार को चोरी करते समय ग्रामीणों ने पकड़ा था

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 10:48 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 06:05 AM (IST)
महुली थाने से फरार हुए चोर को दबोचा
महुली थाने से फरार हुए चोर को दबोचा

संत कबीरनगर: महुली थाने से फरार हुए चोर को पुलिस ने शुक्रवार को भोर के समय पकड़ लिया। इनके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। गुरुवार की रात इस चोर के फरार होने की सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए थे। चोर की खोज में यहां की पुलिस रातभर इधर-उधर दौड़ती रही।

loksabha election banner

बीते बुधवार की देररात को टुंगपार चौराहे पर स्थित एक दुकान का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास करने के दरम्यान ग्रामीणों ने चोर को पकड़ लिया था। इस चोर की जमकर पिटाई करने के बाद मौके पर पहुंची पीआरवी के पुलिसकर्मियों को सौंप दिया था। महुली थाने में हिरासत में रखा गया चोर बीते गुरुवार की शाम लगभग सात बजे पुलिसकर्मियों को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। इसकी जानकारी जब पुलिस कर्मियों को हुई तो इनके हाथ पांव-फूल गए थे। चोर को पकड़ने के लिए पुलिस ने कइयों जगह दबिश दी। इस दरम्यान शुक्रवार को सुबह के समय फरार चोर को बघौली स्थित एक घर से पकड़ लिया। एसओ प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि हिरासत में चोर पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग गया था।

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.