संतकबीर नगर: धनघटा कस्बे में किराए के मकान में रह रहे किन्नरों की मंगलवार की रात कुछ मनबढों ने घर में घुसकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। किन्नरों का आरोप है कि आरोपित मारने-पीटने के साथ ही उनके जेवर और नकदी लूटकर भाग निकले। इसकी तहरीर थाने पर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसे लेकर किन्नरों ने बुधवार को थाने पर जमकर हंगामा किया।

तहरीर में किन्नर स्वीटी बाबा का आरोप है कि वह धनघटा कस्बे में किराए का मकान लेकर साथियों के साथ रहते हैं। रात में गांव के दो युवक उनके घर में घुस गए। सभी ने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उनके व साथियों की पिटाई की। हमलावर उनके गले से सोने की चेन, पर्स में रखा 30 हजार नकदी समेत अन्य सामान लेकर भाग निकले। इसकी सूचना देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 26 किन्नरों ने थाने के सामने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। यह देखकर बड़ी संख्या में लोग भी जमा हो गए। पुलिसकर्मियों के समझाने पर लगभग एक घंटे बाद मामला शांत हुआ। थानाध्यक्ष अनिल कुमार दूबे ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच कर करवाई की जा रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रधान की पिटाई में दो भाइयों समेत चार पर मुकदमा

संतकबीर नगर : महुली थानाक्षेत्र के सुक्खीपुर के ग्राम प्रधान ने बुधवार को थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांगी। प्रधान ने गांव के ही चार लोगों पर गाली देते हुए मारने पीटने का आरोप लगाया। पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

प्रधान दयाराम यादव कहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर बुधवार को दिन में साढ़े तीन बजे गांव के ही देवेंद्र व नागेंद्र पुत्रगण राममूरत, इंद्रेश व उनके पिता शिवमूरत गाली देने लगे। विरोध करते पर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। थानाध्यक्ष रणविजय सिंह का कहना है कि प्रधान की तहरीर पर चार पर मारने पीटने का मुकदमा दर्ज किया है। पुरानी रंजिश में मारपीट, दो घायल

संतकबीर नगर : महुली थाना क्षेत्र के शनिचरा चौराहे पर बुधवार को पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दोनों पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शनिचर चौबे गांव निवासी रामअनुज ने तहरीर में बताया है कि सुबह 10 बजे पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही रोहित, रामभरत, सुरेंद्र व सुभाष गाली देने लगे। विरोध करने पर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जबकि दूसरे पक्ष के रोहित की तहरीर पर पुलिस ने रामअनुज के खिलाफ मारने पीटने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Jagran