संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के बकौली कला गांव में एक किशोरी का शव शनिवार शाम करीब पांच बजे कमरे में कुंडे से लटका मिला।

बकौली कला निवासी सुभाष के घर पर दिन में उनकी 17 वर्षीय पुत्री खुशी अकेली थी। शाम को स्वजन घर लौटे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। सभी ने खुशी को बुलाया पर कोई जवाब नहीं मिला। शक होने पर दरवाजा तोड़कर स्वजन अंदर गए तो बेटी का शव लटका देखा। शव नीचे उतारा और धनघटा पुलिस को सूचना दी । किशोरी के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, इसमें उसने लिखा है कि वह खुद ही अपनी जिदगी खत्म कर रही है। थानाध्यक्ष आरके गौतम ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। पुलिया के पास अचेत मिले राजगीर की मौत

संतकबीर नगर: बखिरा थाना क्षेत्र के रेरुआ गांव में पुलिया के पास शनिवार को अचेत मिले 35 वर्षीय छेदी प्रसाद की जिला अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

स्वजन ने बताया कि शुक्रवार को बखिरा चौराहे पर स्थित चक्की से आटा लेकर राजमिस्त्री छेदी रेरुआ गांव में स्थित घर आए। बाइक पर आटा की बोरी नहीं देखी तो खोजने गए। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर तलाश शुरू हुई। रात में उनका कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार को दिन में करीब तीन बजे वह पुलिया के पास अचेत मिले। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही मौत हो गई। उनकी मौत से घर में कोहराम मच गया और स्वजन विलाप करने लगे।