Move to Jagran APP

जर्जर मतदान केंद्र के भवन की मरम्मत शुरू

सांथा विकास खंड के ग्राम गनवरिया स्थित साधन सहकारी समिति के भवन में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान केंद्र बनाया जाता रहा है। यहां भवन जर्जर होने के साथ ही फाटक और खिड़कियों की दशा ठीक नहीं होने को लेकर जागरण द्वारा समाचार प्रकाशित किया गया था। जर्जर भवन में मतदान केंद्र खबर को संज्ञान में लेकर जिलाधिकारी रवीश गुप्त ने मतदान केंद्र की जांच किया था। उन्होंने इसकी मरम्मत करवाने का निर्देश दिया था। इस क्रम में रविवार को साधन सहकारी समिति के भवन के मरम्मत का कार्य आरंभ करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 11:29 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 11:29 PM (IST)
जर्जर मतदान केंद्र के भवन की मरम्मत शुरू
जर्जर मतदान केंद्र के भवन की मरम्मत शुरू

संतकबीर नगर: सांथा विकास खंड के ग्राम गनवरिया स्थित साधन सहकारी समिति के भवन में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान केंद्र बनाया जाता रहा है। यहां भवन जर्जर होने के साथ ही फाटक और खिड़कियों की दशा ठीक नहीं होने को लेकर जागरण द्वारा समाचार प्रकाशित किया गया था।

loksabha election banner

जर्जर भवन में मतदान केंद्र खबर को संज्ञान में लेकर जिलाधिकारी रवीश गुप्त ने मतदान केंद्र की जांच किया था। उन्होंने इसकी मरम्मत करवाने का निर्देश दिया था। इस क्रम में रविवार को साधन सहकारी समिति के भवन के मरम्मत का कार्य आरंभ करवाया गया। एडीओ पंचायत रविद्र कुमार सिंह ने बताया कि भवन की दशा सुधार करके इसे निर्वाचन आयोग के मानक अनुसार मतदान केंद्र के रूप में तैयार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.